इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन जो अगली बार फिल्म फाइटर में नजर आएंगे, आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए इंडियन आइडल 14 के सेट पर पहुंचे और कंटेस्टेंट के साथ गाना भी गाया.

New Update
hrithik

रियलिटी शोज़ : ऋतिक रोशन की फाइटर जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. टीम विभिन्न प्लेटफार्मों पर फिल्म का प्रचार करने में व्यस्त है. एक्टर अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए इस सप्ताह के अंत में इंडियन आइडल 14 के मंच की शोभा बढ़ाएंगे. एक्टर न केवल मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुतियों से मंत्रमुग्ध हो गए, बल्कि शाम को अविस्मरणीय बनाने के लिए उन्होंने कंटेस्टेंट  के साथ खेल-कूद करते हुए भी देखा गया. नए प्रोमो में बॉलीवुड स्टार को एक दावेदार के साथ गाते हुए और दूसरे को शानदार बदलाव देते हुए दिखाया गया है.

ऋतिक ने इंडियन आइडल 14 में आए नजर

कंटेस्टेंट में से एक, राजस्थान के पीयूष ने फिल्म कभी खुशी कभी गम का शीर्षक गीत कहो ना प्यार है और यू आर माई सोनिया गाकर रितिक रोशन को मंत्रमुग्ध कर दिया. एक्टर ने कमेंट किया, "पीयूष, आज मैं आपका फैन हूं." उन्होंने आगे पीयूष से उनका मेकओवर करने के लिए कहा. शानदार काले सूट में दर्शकों ने सभी को चौंका दिया. ऋतिक ने यह भी कहा, "इतना सारा टैलेंट देख के, मैं खुद को दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं." 


एक अन्य प्रोमो में, प्रतियोगी अंजना ने ऋतिक रोशन से पूछा, 'क्या मैं आपकी सेनोरिटा बन सकती हूं?' फिर उन्होंने अभिनेता से उनके साथ एक लोकप्रिय गाना गाने के लिए कहा. अभिनेता ने कहा कि वह कोशिश करेंगे और आखिरकार दोनों ने फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का गाना सेनोरिटा प्रस्तुत किया. स्टार को गाते देख फैंस काफी खुश हुए और उन्होंने कमेंट किया, "रितिक सर का शानदार गायन." ऋतिक हल्के हरे रंग की जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद टी-शर्ट और ट्राउजर के साथ मैच किया था. 

 

फिल्म को मिला सेंसर बोर्ड से ये सर्टिफिकेट

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म निर्माता की सबसे हालिया रिलीज 2023 में शाहरुख खान की 'पठान' थी जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी. फाइटर का रनटाइम दो घंटे 46 मिनट का होगा. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने इसे यूए दर्जा दिया है. 

फाइटर फिल्म के बारे में 

सिद्धार्थ आनंद की हवाई एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण वायु सेना अधिकारी की भूमिका में हैं. यह ऋतिक और दीपिका का पहला सहयोग होगा. ट्रेलर के अनुसार, वे वायु सेना अधिकारी पैटी और मिन्नी का किरदार निभाएंगे, जो मिशन को अंजाम देंगे और साहसी स्टंट करेंगे. फिल्म पहले बड़े पर्दे पर देखी गई किसी भी चीज़ के विपरीत एक शक्तिशाली एक्शन तमाशा पेश करने का वादा करती है. 
फाइटर में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म को भारत के सैन्य कर्मियों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में पेश किया गया है. फाइटर का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से किया जा रहा है. 

Read More: 

अन्नपूर्णानी विवाद पर नयनतारा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-जय श्री राम

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

सामंथा रुथ प्रभु ने तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान पर कहा, 'यह जादू है..'

अयोध्या में राम मंदिर के गर्भगृह में स्थापित हुई रामलला की मूर्ति

Latest Stories