Pankaj Tripathi की फिल्म Main Atal Hoon ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर 'मैं अटल हूं (Main Atal Hoon) आखिरकार 19 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. हर कोई पंकज त्रिपाठी के काम की तारीफ कर रहा है. वहीं पहले ही दिन फिल्म मैं अटल हूं ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी.

New Update
Main Atal Hoon

Main Atal Hoon

बॉक्स ऑफ़िस: Main Atal Hoon Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर 'मैं अटल हूं (Main Atal Hoon) आखिरकार 19 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों ने भी काफी पसंद किया है. हर कोई पंकज त्रिपाठी के काम की तारीफ कर रहा है. वहीं पहले ही दिन फिल्म मैं अटल हूं ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी.

'मैं अटल हूं' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Main Atal Hoon Fame Pankaj Tripathi wants to cut down work reveals what happened when he went to shoot Stree 2

SACNILC की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मैं अटल हूं' ने पहले दिन 1 करोड़ रुपये से ओपनिंग की है. इस फिल्म को 20 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है. ऐसे में 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन अच्छा माना जा रहा है. शनिवार और रविवार को मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म और भी ऊपर जाएगी.

दिवंगत पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित हैं फिल्म

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर बनेगी बायोपिक, जानिए कब होगी रिलीज

रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित, मैं अटल हूं का निर्माण भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो द्वारा किया गया है. यह दिवंगत पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा पीयूष मिश्रा, राजा रमेशकुमार सेवक, दया शंकर पांडे, प्रमोद पाठक, पायल कपूर नायर, हर्षद कुमार, प्रसन्ना केतकर, हरेश खत्री, पाउला मैकग्लिन और गौरी सुखटंकर जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

'मैं अटल हूं' के बाद स्त्री 2 में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi: The star who refuses to stop experimenting | Bollywood -  Hindustan Times

वर्कफ्रंट की बात करें तो पंकज त्रिपाठी 'मैं अटल हूं' के बाद जल्द ही स्त्री 2 और अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में दिखाई देंगे.   

Weekend Ka Vaar से पहले ही बिग बॉस के घर से बाहर हुआ ये सदस्य

Ayodhya में राम लला की मूर्ति से प्रभावित हुई Kangana Ranaut

Dil To Pagal Hai से लेकर DDLJ तक Shah Rukh की फिल्मे होगी दोबारा रिलीज

Anurag Thakur ने की राम मंदिर पर टिप्पणी करने वालों की बोलती बंद

Latest Stories