Abdu Rozik की शादी में शामिल होंगे सलमान खान, छोटे भाईजान ने की पुष्टि

अब्दु रोजिक इस साल जुलाई में अपनी प्रेमिका अमीरा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.इस बीच अब्दु रोजिक ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि इस भव्य समारोह में कई सेलिब्रिटी दोस्त शामिल होंगे.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Abdu Rozik

Abdu Rozik

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Abdu Rozik Wedding: अब्दु रोजिक इस साल जुलाई में अपनी प्रेमिका अमीरा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हाल हीं में अब्दु रोजिक ने अमीरा संग सगाई की थी. फिलहाल अभी शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. इस बीच अब्दु रोजिक ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि इस भव्य समारोह में कई सेलिब्रिटी दोस्त शामिल होंगे.

अब्दु रोजिक की शादी में शामिल होंगे सलमान

Abdu Rozik Says Salman Khan Called To Congratulate Me On My Engagement  Talking Dealing With Trolls - Entertainment News: Amar Ujala - Abdu Rozik: अब्दु की शादी में सलमान बनेंगे स्पेशल गेस्ट, सिंगर

वहीं अब्दु रोजिक ने अपनी शादी को लेकर बताया कि सगाई की घोषणा के बाद सलमान खान ने उन्हें बधाई दी और उसी समय उन्होंने यह भी पुष्टि की कि वे शादी के लिए दुबई जाएंगे. अब्दु रोजिक ने बताया, "सलमान खान ने मुझे फोन किया और कहा तुम्हारी शादी की बधाई. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी शादी देखना उनकी इच्छा थी. उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया. उन्होंने मुझसे कहा कि वे मेरी शादी में आएँगे और हम खूब मौज-मस्ती करेंगे." हालांकि, 'छोटे भाईजान' ने अपनी शादी के बारे में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, "हम अभी कुछ नहीं बता सकते. बहुत सारी तैयारियां चल रही हैं. यह एक सरप्राइज होगा और फिर उन्होंने कहा, "मेरे सभी परिवार के सदस्य और दोस्त इसमें शामिल होंगे. मेरे सभी सेलिब्रिटी दोस्त भी वहां होंगे".

अमीरा को प्रपोज करने को लेकर नर्वस थे अब्दु रोजिक

वहीं अब्दु रोजिक ने इसी महीने 10 मई को अमीरा संग सगाई की थी जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं अब्दु रोजिक ने अमीरा को शादी के लिए कैसे प्रपोज किया, यह बताते हुए कहा, "मैं उसके साथ बाहर गया था. मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं. वह एक अच्छी लड़की है. वह मेरा सम्मान करती है और मैं भी उसका सम्मान करता हूं. वह मेरे परिवार का सम्मान करती है. जब हम बाहर गए, तो मैंने उसे प्रपोज किया और कहा 'मैं तुमसे प्यार करता हूं. तुम ही वो शख्स हो जिसे मैं अपनी जिंदगी में चाहता हूं'. मैं बहुत खुश था, एक्साइटेड था और थोड़ा नर्वस भी था. वह भी खुश थी. फिर उन्होंने हां कह दिया. हम एक रेस्टोरेंट में थे".

Read More:

काजोल की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'महाराग्नि' का जबरदस्त टीजर रिलीज

सरकार से Chiranjeevi ने की NTR को भारत रत्न से सम्मानित करने की अपील

रोहित शेट्टी ने कश्मीर के लोगों का आभार किया व्यक्त, शेयर की वीडियो

Junaid Khan ने खुशी कपूर संग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग की शुरू

Latest Stories