Junaid Khan ने खुशी कपूर संग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग की शुरू

सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान बहुत जल्द  खुशी कपूर के साथ नई फिल्म में नजर आ रहे हैं. इस बीच खबरें आ रही है कि जुनैद खान ने मुंबई में खुशी कपूर के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

New Update
Junaid Khan

Junaid Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान बहुत जल्द  खुशी कपूर के साथ नई फिल्म में नजर आ रहे हैं. जुनैद खान के फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस बीच खबरें आ रही है कि जुनैद खान ने मुंबई में खुशी कपूर के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

जुनैद खान और खुशी कपूर ने शुरु की फिल्म की शूटिंग

Khushi Kapoor and Junaid Khan's Love Today Hindi remake to go on floors  this summer | Details inside

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 27 मई को मीरा रोड, मुंबई में शुरू हुई. शुरुआती शूटिंग शेड्यूल में तीन हफ्ते लगेंगे. वहीं फिल्म की शूटिंग पहले जून में शुरू होनी थी, लेकिन निर्देशक चंदन ने अगले महीने महाराजा के लिए जुनैद की प्रचार प्रतिबद्धताओं को ध्यान में रखते हुए इसकी शुरुआत की तारीख आगे बढ़ा दी. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2022 की तमिल हिट लव टुडे की रीमेक है, जिसमें प्रदीप रंगनाथन ने अभिनय किया था और निर्देशन भी किया था.

महाराज के साथ डेब्यू करेंगे जुनैद खान

वहीं जुनैद खान जल्द ही सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ​​निर्देशित थ्रिलर ड्रामा महाराज में नजर आएंगे. यह फिल्म 1862 के महाराज मानहानि मुकदमे पर आधारित है. रिपोर्ट्स के अनुसार, नवोदित एक्टर ने अपनी दूसरी फिल्म पहले ही पूरी कर ली है. जहां जुनैद यशराज फिल्म्स की महाराज के साथ अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं, वहीं उन्होंने 58 दिनों की गहन शूटिंग के बाद अपना दूसरा प्रोजेक्ट भी पूरा कर लिया है. इस फिल्म में जुनैद खान के अलावा  जयदीप अहलावत और शारवरी वाघ जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.  जुनैद खान की 'महाराज' का प्रीमियर 14 जून, 2024 को नेटफ्लिक्स पर होगा.

Read More:

दिवंगत दादा की 101वीं जयंती पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे जूनियर एनटीआर

Divya Aggarwal ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

सलमान खान की फिल्म सिकंदर में विलेन बनेंगे बाहुबली के कट्टपा सत्यराज?

जाह्नवी ने किए मुप्पाथम्मन मंदिर के दर्शन, एक्ट्रेस को आई मां की याद

Latest Stories