Bigg Boss 16 फेम Abdu Rozik की शादी हुई पोस्टपोन, जानें वजह!

ताजा खबर: अब्दु रोजिक ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी है.अब्दु अपनी मंगेतर अमीरा से अगले महीने 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले थए. ऐसे में चलिए जानते है कि शादी को पोस्टपोन करने की आखिर क्या वजह हैं.

New Update
Abdu Rozik

Abdu Rozik

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Abdu Rozik Wedding Postpone: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' से सबका दिल जीतने वाले अब्दु रोजिक अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं अब अब्दु रोजिक ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी है.अब्दु अपनी मंगेतर अमीरा से अगले महीने 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले थए. ऐसे में चलिए जानते है कि शादी को पोस्टपोन करने की आखिर क्या वजह हैं.

इस वजह से अब्दु रोजिक और अमीरा की शादी हुई पोस्टपोन

Bigg Boss 16 Abdu Rozik Re entry Expected in House Salman Khan Show to See  Big Twist This Weekend Twitterati Reacts Details

दरअसल, अब्दु रोजिक ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने जीवन में किसी खिताब के लिए लड़ने का मौका मिलेगा.इस साल मेरे करियर और मेरी लव लाइफ के लिए इतनी सारी अच्छी चीजें होने के बाद, दुर्भाग्य से, मुझे शादी को स्थगित करना पड़ रहा है क्योंकि यह मैच हमें भविष्य के लिए बड़ी वित्तीय सुरक्षा देगा".

अपनी मंगेतर अमीरा को लेकर बोले अब्दु रोजिक

Abdu Rozik On Trolls Making Fun Of His Wedding News | Abdu Rozik ने  ट्रोलर्स को दिया जवाब

उन्होंने अपनी मंगेतर अमीरा के बारे में बात करते हुए अब्दु रोजिक ने कहा, "अमीरा मेरे फैसले का पूरा समर्थन करती है क्योंकि यह हमारे लिए बहुत कुछ बदल देगा.यह मेरे आकार के किसी व्यक्ति के लिए पहला खिताब है और मुझे इन दिनों कड़ी ट्रेनिंग भी करनी है".

10 मई को की थी अबंदु ने सगाई

बता दें अब्दु रोजिक ने 10 मई को अमीरा संग सगाई की थी जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. यहीं सगाई की खबर सुनने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. जिसके बाद अब्दु रोजिक ने सगाई करने के लिए उन्हें ट्रोल करने वालों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया.उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मुझे बधाई देने और हमारी अच्छी सेहत की कामना करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया, लेकिन खुशखबरी के साथ-साथ मुझे कुछ बुरी बातों के बारे में भी बात करनी है.

यूजर्स ने बनाया अब्दु के छोटे होने का मजाक

अपनी बात को जारी रखते हुए अब्दु ने आगे कहा कि, "मैं कहना चाहता हूं कि नेगेटिव कमेंट और जो लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं और बुरा व्यवहार कर रहे हैं, वे बहुत दुखद हैं.कल्पना कीजिए कि अमीरा और उसका परिवार इन कमेंट्स को पढ़ रहा होगा.हमने बहुत चर्चा और अनिच्छा के बाद सार्वजनिक रूप से घोषणा की और दुर्भाग्य से यह सबसे अच्छी खबर से बुरे सपने में बदल गई है.लोग शादी करते हैं जो बहरे अंधे होते हैं, उनके हाथ नहीं होते और पैर नहीं होते, लेकिन क्योंकि मैं छोटा हूं, आप मेरा मजाक उड़ाते हैं.मेरा स्वास्थ्य अच्छा है,अल्हम्दुलिल्लाह और मैं भी खुश रहने का हकदार हं".

Abdu Rozik Wedding Postpones 

Read More:

मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगी त्रिदेव फेम एक्ट्रेस सोनम खान?

जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर आउट

नूर मालबिका दास सुसाइड केस पर एक्ट्रेस की मां का बयान आया सामने

 

Latest Stories