कॉन्सर्ट में फैन के साथ बदसलूकी पर Aditya Narayan ने तोड़ी चुप्पी

आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट का वीडियो जबसे सामने आया है तब से हर कोई सिंगर को ट्रोल कर रहा हैं. इस बीच आदित्य नारायण ने अपनी इस हरकत पर चुप्पी तोड़ी हैं. 

New Update
Aditya narayan

Aditya Narayan

ताजा खबर: Aditya Narayan Reacts On Incident: बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की इस समय खूब चर्चा हो रही है. जब से उनके कॉन्सर्ट का वीडियो सामने आया है तब से हर कोई सिंगर को ट्रोल कर रहा हैं. इस बीच आदित्य नारायण ने अपनी इस हरकत पर चुप्पी तोड़ी हैं. 

आदित्य नारायण ने दी प्रतिक्रिया

उदित नारायण के बेटे ने फैन के साथ की बदतमीजी, कॉन्सर्ट के दौरान किया कुछ  ऐसा; वीडियो हुआ वायरल - India TV Hindi

आदित्य नारायण ने अपने द्वारा की गई हरकत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता. मैं सिर्फ ऊपर वाले भगवान के प्रति जवाबदेह हूं. मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा." लोग आदित्य के इस रिएक्शन को पचा नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इतना अहंकार कहां से आता है भाई?' 

मुनव्वर फारुकी ने आदित्य नारायण के थप्पड़ कांड पर किया कमेंट (Munawar Faruqui Trolled Aditya Narayan)

वहीं बिग बॉस 17 के विनर और मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी भी सिंगर के इस दुर्व्यवहार पर तंज कसते नजर आए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने ट्वीट कर सार्वजनिक रूप से आदित्य नारायण का मजाक उड़ाया.उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में लिखा- 'पापा कहते हैं, बदनाम कर देंगे! हमारा बेटा ऐसा कांड करेगा... #आदित्यनारायण.

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य नारायण ने फेंका फोन

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो छत्तीसगढ़ के लाइव कॉन्सर्ट का है जिसमें सिंगर आदित्य नारायण भिलाई के रूंगटा कॉलेज में आयोजित कार्निवल में पहुंचे और लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एक फैन की हरकत पर नाराज हो गए. सिंगर को इतना गुस्सा आया कि आदित्य ने पहले फैन पर माइक मारा और फिर उसके हाथ से फोन छीनकर दूर फेंक दिया.

Latest Stories