लाइव कॉन्सर्ट में Aditya ने की फैन के साथ बदतमीजी, भड़के नेटिज़न्स

सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो भिलाई कॉन्सर्ट का है. जिसमें वह एक फैन को मारते और उसका फोन छीनकर फेंकते नजर आ रहे हैं.

New Update
Aditya Narayan

Aditya Narayan

ताजा खबर: Aditya Narayan Viral Video: उदित नारायण के बेटे और गायक आदित्य नारायण मनोरंजन इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों में से एक हैं, जिनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. वहीं सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो भिलाई कॉन्सर्ट का है. जिसमें वह एक फैन को मारते और उसका फोन छीनकर फेंकते नजर आ रहे हैं.

आदित्य नारायण ने फैन संग की बदसलूकी

दरअसल, आदित्य नारायण छत्तीसगढ़ के एक कॉलेज में कॉन्सर्ट होस्ट करने गए थे. लेकिन, इस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य शाहरुख खान की फिल्म डॉन का गाना गाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच आदित्य स्टेज के किनारे खड़े एक फैन को मार देते हैं. इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि वह उनके हाथ से फोन छिनकर उसको दूर फेंक देते है. वहीं आदित्य नारायण की इस हरकत से नेटिजन्स उनसे नाराज नजर आ रहे हैं.

पहले भी हो चुकी आदित्य नारायण की जोरदार बहस

आदित्य नारायण का बड़ा दावा: मैंने गाया था इस साल का सबसे बड़ा फिल्मी गाना,  आखिरी मिनट में बदल दिया गया - हिंदुस्तान टाइम्स

यह पहली बार नहीं है जब आदित्य नारायण अपने व्यवहार के कारण सुर्खियों में आए हैं. 2017 में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें रायपुर एयरपोर्ट  पर आदित्य  और एयरपोर्ट  के कर्मचारी के बीच बहस हुई थी. इस बहस में आदित्य नारायण को एयरपोर्ट  के कर्मचारीको धमकी देते हुए सुना गया.  उन्होंने कहा, “तेरी चड्ढी नहीं उतारी ना, तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं”. वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य नारायण वर्तमान में इंडियन आइडल 14 की मेजबानी कर रहे हैं.

Read More-

शेखर कपूर ने फिल्म मिस्टर इंडिया 2 की स्क्रिप्ट को लेकर किया ये खुलासा

Mithun Chakraborty की सेहत में हुआ सुधार, एक्टर जल्द होंगे डिसचार्ज

एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में शख्स को मारा थप्पड़,कहा-'मैं ऐसा ही हूं'

जब करीना-सैफ की शादी पर सलमान ने दिया था रिएक्शन,कहा-'गलत खान से शादी'

 

Latest Stories