एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में शख्स को मारा थप्पड़,कहा-'मैं ऐसा ही हूं'

सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें वह राजस्थान के जयपुर के एक रेस्तरां में एक आदमी को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Elvish yadav

Elvish Yadav

ताजा खबर: Elvish Yadav slaps Man In Jaipur Restaurant: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एल्विश का एक वीीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें वह राजस्थान के जयपुर के एक रेस्तरां में एक आदमी को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. वहीं थप्पड़ मारने के लिए एल्विश यादव  को एक बार फिर नेटिज़न्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.

रेस्तरां में एक आदमी को एल्विश यादव ने मारा थप्पड़ 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर  यूट्यूबर एल्विश यादव का वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें वह एक शख्स को जोरदार थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एल्विश यादव के आसपास कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं. यही नहीं उनके साथ एक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स थप्पड़ मारने की वजह तो कई एल्विश को खरी खोटी सुना रहे हैं.  कई यूजर्स का कहना है कि रेस्टोरेंट में बैठे शख्स ने एल्विश यादव के परिवार और माता-पिता के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल किया है.

एल्विश यादव ने पेश की अपनी सफाई

वहीं वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद एल्विश यादव ने अपना बचाव करते हुए बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.  एल्विश यादव ने अपनी सफाई पेश करते हुए बताया कि उन्होंने उस व्यक्ति को तभी थप्पड़ मारा था जब उसने उसे गाली दी थी."मैटर ये है, ना मुझे शौक है लड़ाई करने का, ना मेरे को हाथ उठाने का शौक है. मैं अपने काम से काम रखता हूं. मैं नॉर्मल चलता हूं. और जो फोटो खिंचवाने को कहता है, हम चाहते हैं आराम से फोटो. पर, जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, उसे हम नहीं बख्शते. हमारे साथ पुलिस और कमांडो थे. ऐसा नहीं है कि हमने कुछ गलत किया है. यह व्यक्तिगत था. उन्होंने मुझ पर व्यक्तिगत कटाक्ष किया, मैंने व्यक्तिगत रूप से जाकर उन्हें थप्पड़ मारा. मुझे कोई पछतावा नहीं है. ऐसा ही हूं मैं. उसने गालियां दीं और मैंने अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी”.

Read More-

Mithun Chakraborty सीने में तेज दर्द के चलते हॉस्पिटल में हुए एडमिट

निखिल पटेल के साथ तलाक लेने पर Dalljiet Kaur ने तोड़ी चुप्पी

Humraaz 2 में अक्षय खन्ना और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगी अमीषा पटेल?

अयोध्या के राम मंदिर से Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर

 

 

 

 

 

Latest Stories