Mithun Chakraborty की सेहत में हुआ सुधार, एक्टर जल्द होंगे डिसचार्ज

मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में अब सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.बता दें मिथुन चक्रवर्ती को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद शनिवार, 10 फरवरी 2024 को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.

New Update
Mithun chakraborty

Mithun Chakraborty

ताजा खबर: Mithun Chakraborty Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही है. मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में अब सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.बता दें मिथुन चक्रवर्ती को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद शनिवार, 10 फरवरी 2024 को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.

डॉक्टर ने शेयर की  मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ अपडेट

अस्पताल से मिथुन चक्रवर्ती का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसको शेयर न्यूज एजेंसी एएनआई ने किया हैं. वहीं शेयर की गई इस वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्हें डॉक्टरों से बात करते देखा जा सकता है. वीडियो में डॉक्टर एक्टर मिथुन को उनकी हेल्थ अपडेट देते नजर आ रहे हैं. 

मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार

इस दौरान मिथुन खुद डॉक्टर से बात करते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में अस्पताल के डॉक्टर  मिथुन चक्रवर्ती  से कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी तबीयत अब ठीक है और उन्हें सेलाइन चढ़ाया जा रहा है. डॉक्टर ने कहा, "अब ठीक है, सेलाइन चल रहा है, पानी आप पर्याप्त पी रहे हैं.बस पानी पीते रहिए". वहीं रविवार, 11 फरवरी 2024 को मिथुन चक्रवर्ती का हाल चाल पूछने के लिए पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली भी पहुंचे हैं.

मिथुन चक्रवर्ती का वर्कफ्रंट

मिथुन चक्रवर्ती का पहला VIDEO आया सामने, डॉक्टर से बात करते आए नजर, ब्रेन  स्ट्रोक के बाद हुए थे एडमिट - mithun chakraborty first video from hospital  went viral disco dancer actor

मिथुन चक्रवर्ती काफी समय से कोलकाता में बंगाली फिल्म 'शास्त्री' की शूटिंग में बिजी थे.विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद मिथुन चक्रवर्ती आखिरी बार बंगाली फिल्म 'काबुलीवाला' में नजर आए थे.फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में एक सेवानिवृत्त आईएएस की भूमिका निभाने के लिए उन्हें बेस्ट सहायक एक्टर के 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' से भी सम्मानित किया गया.

Read More-

Mithun Chakraborty सीने में तेज दर्द के चलते हॉस्पिटल में हुए एडमिट

निखिल पटेल के साथ तलाक लेने पर Dalljiet Kaur ने तोड़ी चुप्पी

Humraaz 2 में अक्षय खन्ना और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगी अमीषा पटेल?

अयोध्या के राम मंदिर से Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर

 

Latest Stories