Asha Negi ने कास्टिंग काउच के अपने अनुभव पर तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर: आशा नेगी को छोटे पर्दे के जरिए शोबिज में प्रसिद्धि मिले 10 साल से ज्यादा हो गए हैं. आशा नेगी ने एक इंटरव्यू में अपने कास्टिंग काउच अनुभव के बारे में बात की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Asha Negi

Asha Negi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी ने पॉपुलर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में अहम भूमिका निभाकर सबका दिल जीत लिया था. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस टीवी शो में आशा नेगी ने अहम भूमिका निभाई थी. इस शो के बाद आशा नेगी ने फिल्मों और वेब सीरीज में अच्छा काम किया. आशा नेगी को छोटे पर्दे के जरिए शोबिज में प्रसिद्धि मिले 10 साल से ज्यादा हो गए हैं. इस बीच आशा नेगी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कास्टिंग काउच अनुभव के बारे में बात की.

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं आशा

Pavitra Rishta Actress Asha Negi on her journey: Asha Negi on her journey,  Pavitra Rishta, OTT experience, her struggles & more- सुशांत सिंह राजपूत की  'बेटी' कहां है आजकल? जानें क्यों टेलीविजन

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आशा नेगी ने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव को याद करते हुए कहा, "उस समय कोऑर्डिनेटर हुआ करते थे. उस समय यह कोई कोऑर्डिनेटर था, कोई अनजान इंसान. मैं उनसे मिली. मुझे खुशी है कि हम मिले और उन्होंने टेलीविजन में ये वो के बारे में बात करना शुरू कर दिया, और मैं अपनी उम्र के 20वें दशक में थी. वह लगभग मेरा माइंडवॉश करने की कोशिश कर रहे थे कि ऐसा ही होता है और इसी तरह तुम आगे बढ़ोगी. उन्होंने मुझसे कहा, जितने भी बड़े टीवी एक्टर्स हैं, सभी ने ऐसा किया है".

डरी हुई खुद को महसूस कर रही थी आशा नेगी

होली 2023: इस त्यौहारी सीजन में आशा नेगी इस गाने पर डांस कर रही हैं

आशा नेगी ने आगे कहा कि उन्होंने सीधे तौर पर खुद से समझौता करने के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्हें उनके इरादे का अंदाज़ा था. उन्हें एहसास हुआ कि अगर चीजें इसी तरह चलती हैं, तो उन्हें करियर में कोई दिलचस्पी नहीं है. हालांकि वह आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रही थी, लेकिन वह डरी हुई महसूस कर रही थी. पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री ने एक दोस्त को फोन किया, जो हैरान नहीं था और उसने इसे एक सामान्य घटना के रूप में टाल दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि "मैंने उससे कहा, 'अगर ऐसा होता है, तो मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है. मेरे दोस्त ने बस इतना कहा, 'यह सब होता है. यह सामान्य है. वह बिल्कुल भी हैरान नहीं था". 

पवित्र रिश्ता से मिली थी आशा नेगी को पहचान

Asha Negi Exclusive: People don't say it on your face, but they reject you  for being a TV actor

आशा नेगी को लोकप्रिय टीवी शो पवित्र रिश्ता में पूर्वी देशमुख किर्लोस्कर की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. इसके बाद उन्होंने वेब सीरीज़ बारिश में गौरवी करमरकर के साथ काम किया. वह रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6 में अपनी भागीदारी के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं अगर बात हम वर्कफ्रंट की करें तो आशा नेगी को हाल ही में वेब सीरीज हनीमून फोटोग्राफर में देखा गया था, जो 27 सितंबर को जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी. सीरीज में आशा नेगी ने अंबिका नाथ का किरदार निभाया, जो एक फोटोग्राफर है जो अपने बिजनेसमैन पति ग्राहकों अधीर और जोया ईरानी के हनीमून को कैप्चर करती है.

Read More:

अक्षय कुमार स्टारर 'Khel Khel Mein' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Ranveer Singh के साथ रोमांस करेंगी 20 वर्षीय Sara Arjun?

Hina Khan को बर्थडे पर फैंस से मिला खास तोहफा, इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Alia Bhatt की फिल्म Jigra को सीबीएफसी से मिला यू/ए सर्टिफिकेट

Latest Stories