अक्षय कुमार स्टारर 'Khel Khel Mein' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

ओटीटी: अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो महीने बाद अब फिल्म 'खेल खेल में' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Khel Khel Mein
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो महीने बाद अब फिल्म 'खेल खेल में' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर फिल्म 'खेल खेल में' कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

इस दिन ओटीटी पर 'खेल खेल में' का प्रीमियर 

Akshay Kumar Is All Set With His Upcoming Film Khel Khel Mein Starring  Fardeen Khan And Taapsee Pannu- इस दिन रिलीज होगी Akshay Kumar की अपकमिंग  फिल्म 'खेल-खेल में' सालों बाद फरदीन

आपको बता दें अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. हालांकि निर्माताओं ने अभी तक खेल खेल में की ओटीटी रिलीज की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन अक्षय कुमार अभिनीत यह फिल्म 9 अक्टूबर 2024 (बुधवार) को नेटफ्लिक्स पर अपने ओटीटी प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है.

निर्देशक ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर दिया रिएक्शन

It is ridiculous to ask Akshay Kumar to prove his stardom even after 33  years,' says Khel Khel Mein director Mudassar Aziz | Bollywood News - The  Indian Express

आपको बता दें फिल्म निर्माता मुदस्सर अजीज ने बॉक्स ऑफिस प्रर्दशन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मेरी राय में  खेल खेल में के साथ भावनात्मक लगाव होना स्वाभाविक है. इसलिए मैं एक वस्तुनिष्ठ दृष्टिकोण अपनाऊंगा और कहूंगा कि कंतारा (2022) और पुष्पा: द राइज (2021) जैसी फिल्में, जब शुरू हुईं, तो हकीकत में कई दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया". वहीं फिल्म निर्माता ने इसकी तुलना उन फिल्मों से की जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छा प्रदर्शन किया और फिर सिनेमाघरों में सफल रहीं, जैसे कि लापता लेडीज. अजीज ने कहा कि नाट्य व्यवसाय बदल रहा है, उन्होंने कहा, "जब मैं नाट्य बिजनेस देखता हूं तो मुझे लगता है कि इसमें बदलाव आया है".

'खेल खेल में' की कहानी 

'खेल खेल में' की कहानी सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक ट्विस्ट के साथ डिनर पार्टी के लिए इकट्ठा होते हैं. जैसे ही वे अपने फोन सौंपते हैं, रहस्य और झूठ उजागर होने लगते हैं, एक-दूसरे के बारे में छिपी सच्चाई सामने आती है और एक रोमांचक और प्रफुल्लित करने वाले सफर के लिए मंच तैयार होता है. कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट पर बनी फिल्म खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई.रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 34.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

अगर हम बात अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की करें तो 'खेल खेल में' के बाद एक्टर फिल्म जॉली एलएलबी 3, सिंघम अगेन, कन्नप्पा में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में स्काई फोर्स, वेलकम टू द जंगल,भूत बंगला भी शामिल हैं. अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर अपनी नई हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंग्ला की घोषणा की थी. इस फिल्म में अक्षय 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ काम करेंगे. यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी और दर्शकों को डर के साथ हंसी का डबल डोज देने वाली है.

Read More:

Ranveer Singh के साथ रोमांस करेंगी 20 वर्षीय Sara Arjun?

Hina Khan को बर्थडे पर फैंस से मिला खास तोहफा, इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Alia Bhatt की फिल्म Jigra को सीबीएफसी से मिला यू/ए सर्टिफिकेट

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए Govinda, अपने चाहने वालों को कहा धन्यवाद

Latest Stories