Tanu Weds Manu 3 में होंगे Kangana Ranaut के ट्रिपल रोल?

ताजा खबर: कंगना रनौत और आर माधवन की बहुप्रतीक्षित तनु वेड्स मनु की तीसरी किस्त का अपडेट सामने आया है जिसको जानकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

New Update
Tanu Weds Manu 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: तनु वेड्स मनु एक हिट फ्रैंचाइज है जिसमें कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी कमाल की साबित हुई. फिल्म की दूसरी किस्त पहली किस्त से भी ज्यादा अच्छी साबित हुई क्योंकि इसमें कंगना रनौत का डबल धमाका था उन्होंने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई और प्रशंसकों ने इसे खूब पसंद किया. वहीं फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच कंगना रनौत और आर माधवन की बहुप्रतीक्षित तनु वेड्स मनु की तीसरी किस्त का अपडेट सामने आया है जिसको जानकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

ट्रिपल रोल में नजर आएंगी कंगना रनौत

Tanu Weds Manu 3

दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, "तनु वेड्स मनु 3' की शुरुआत फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट के अंत से होगी. इस बार लोगों को फिल्म में रोमांस और ड्रामा के साथ-साथ हास्य भी देखने को मिलेगा. इसके अलावा मेकर्स द्वारा लिखी गई कहानी में पहले और दूसरे पार्ट का सही मतलब समझाया जाएगा. इस फिल्म में कंगना रनौत ट्रिपल रोल में नजर आ सकती हैं. एक बार फिर वह आर माधवन के साथ जोड़ी बनाती नजर आएंगी. मूल विचार आनंद एल राय द्वारा तय किया गया है और इरादा 2025 की दूसरी छमाही में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने का है".

तनु वेड्स मनु 3 को लेकर फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने कही थी ये बात

Tanu Weds Manu 3 Script Completed Kangana Ranaut Will Play A Triple Role In  Aanand L Rai Film - Amar Ujala Hindi News Live - Tanu Weds Manu 3:'तनु  वेड्स मनु 3'

आपको बता दें फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने शेयर किया कि फिल्म की शूटिंग 2025 के मध्य तक शुरू होने की उम्मीद है.आनंद एल राय ने बातचीत के दौरान बताया कि "मुझे पता है कि इस पर सवाल उठ रहे हैं.तनु वेड्स मनु रिटर्न्स का अंत कहां हुआ था. क्या वहां से इसका सीक्वल बनाया जाना चाहिए? यह केवल कहानी पर निर्भर करता है, किसी और चीज पर नहीं.हम कहानी पर काम कर रहे हैं.किरदारों को एक बड़ी कहानी के साथ वापस लाना एक बड़ी जिम्मेदारी है.मैं इस पर काम कर रहा हूं और जिस दिन यह फिल्म बनकर तैयार होगी, मैं उस दिन फ्लोर पर आ जाऊंगा".

साल 2011 में रिलीज हुई थी तनु वेड्स मनु

तनु वेड्स मनु-3' की पूरी हुई स्क्रिप्ट, ट्रिपल रोल में नजर आएगी कंगना

कंगना रनौत और आर माधवन अभिनीत तनु वेड्स मनु हिंदी सिनेमा की सबसे पसंदीदा रोमांटिक कॉमेडी फ्रैंचाइज़ में से एक है.फ्रैंचाइज का पहला पार्ट 2011 में शुरू हुआ और तुरंत हिट हो गया.2015 में तनु वेड्स मनु की दूसरी किस्त ने दर्शकों को निराश नहीं किया और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया.यह फिल्म महिला प्रधान पहली भारतीय फिल्म बन गई. 

फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना रनौत 

Kangana Ranaut's Emergency faces delays as Bombay High Court directs CBFC  to decide by September 25 - The Hindu

कंगना रनौत बहुत जल्द फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. इमरजेंसी में कंगना के अलावा, इमरजेंसी में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं. श्रेयस तलपड़े जहां अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण की भूमिका में नजर आएंगे. दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में नजर आएंगे. इमरजेंसी को कई बार स्थगित किया जा चुका है और अब यह 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी.

Read More:

Asha Negi ने कास्टिंग काउच के अपने अनुभव पर तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार स्टारर 'Khel Khel Mein' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Ranveer Singh के साथ रोमांस करेंगी 20 वर्षीय Sara Arjun?

Hina Khan को बर्थडे पर फैंस से मिला खास तोहफा, इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Latest Stories