कंगना के बाद कृति सेनन भी राजनीति मे आएंगी? क्रू एक्ट्रेस ने दिया बयान

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन, जिनकी नई फिल्म क्रू बॉक्स ऑफिस पर काफी चर्चा बटोर रही है, अपनी राजनीतिक आकांक्षाओं के बारे में बात करती हैं.

New Update
Kangana
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : कृति सेनन ने अपने आप को बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक के रूप में स्थापित किया है. फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी तरह के संबंध के बिना, कृति ने अक्षय कुमार, प्रभास, शाहरुख खान, वरुण धवन और शाहिद कपूर सहित कई प्रमुख फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के साथ काम किया है. वह वर्तमान में अपनी पहली प्रोडक्शन 'दो पत्ती' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसे उन्होंने अपने बैनर ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के तहत निर्मित किया है. इसके अलावा, उन्होंने अपनी स्किनकेयर लाइन लॉन्च की है और कई अन्य व्यवसायों में निवेश किया है.

 कृति सेनन ने राजनीति में आने पर कही ये बात 

टाइम्स नाउ समिट 2024 में कृति से पूछा गया कि क्या वह एक्ट्रेस कंगना रनौत की तरह राजनीति में शामिल होने को तैयार हैं, जो हिमाचल प्रदेश के मंडी से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. कृति ने जवाब दिया, "मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा." "मैं कभी नहीं सोचती कि मैं यह या वह करूँगी जब तक कि यह मेरे अंदर से न आए और जब तक मैं इसके बारे में बहुत भावुक न हो जाऊँ. अगर किसी दिन मेरे दिल में यह बात आए कि मैं कुछ और करना चाहती हूँ, तो शायद तब," उन्होंने कहा. 

कृति सेनन ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर फैंस बोले 'बेल्ट में से कुत्ता कहां भाग  गया'? | Bollywood Actress kriti Sanon Hot Look In Formals Deep Neck Crop  Top Photo On Instagram |
कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. पिछले हफ़्ते, BJP पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पाँचवीं सूची जारी की, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कट्टर समर्थक कंगना को उनके जन्मस्थान से मैदान में उतारा गया है. एक्ट्रेस का जन्म मनाली के पास भांबला में हुआ था, जो मंडी जिले में है.

इस बीच, कृति की नई रिलीज़ क्रू को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं. जो आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

Read More:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सगाई, रिंग पहने तस्वीरें शेयर कीं

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories