Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले काफी समय से इन दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही थी. इसी बीच अब खबर आ रही है कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के एक मंदिर में शादी रचा ली हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Aditi Rao Hydari and Siddharth Wedding: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले काफी समय से इन दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही थी. इसी बीच अब खबर आ रही है कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के एक मंदिर में शादी रचा ली हैं.

सिद्धार्थ और अदिति ने श्रीरंगपुर में की शादी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने वनापर्थी जिले के श्रीरंगपुर के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की हैं. वहीं कपल की शादी फंक्शन में सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त ही शामिल हुए.फिलहाल अभी सिद्धार्थ या अदिति राव हैदरी की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. वहीं अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 2021 तमिल-तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' में साथ काम किया था.यहीं से उनका प्यार परवान चढ़ा. इसके बाद अदिति और सिद्धार्थ को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया.

अपनी डेटिंग की खबरों पर अदिती राव हैदरी ने कही थी ये बात

Siddharth Aditi Rao Hydari Wedding: सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी एक दूजे के  हुए, तेलंगाना के मंदिर में गुपचुप रचाई शादी! | Actor Siddharth and Aditi  Rao Hydari sectretly tie the knot

वहीं इससे पहले, अपनी डेटिंग अफवाहों के बारे में बात करते हुए, अदिति ने एक इंटरव्यू में कहा था, "चूंकि मैं काम कर रही हूं इसलिए मैं इस पर ध्यान नहीं दे रही हूं.लोग बात करेंगे और आप उन्हें बात करने से नहीं रोक सकते.वे वही करेंगे जो उन्हें दिलचस्प लगता है और मैं वही कर रही हूं जो मुझे दिलचस्प लगता है, जो सेट होने वाला है.मुझे लगता है कि यह ठीक है और बात यह है कि जब तक मेरे पास करने के लिए अद्भुत काम है और मैं उन निर्देशकों के साथ काम कर रही हूं जिन्हें मैं पसंद करती हूं और जब तक लोग मुझे स्वीकार करते हैं और मुझे देखते हैं, मैं वास्तव में खुश हूं".

अदिति राव हैदरी का वर्कफ्रंट

Aditi Rao Hydari Birthday: एक्टिंंग के दम पर बनायी पहचान, निजी जिंदगी में  किया चुनौतियों का सामना - Aditi Rao Hydari Birthday Know Personal  professional life movies and career about Padmaavat actress

अदिति राव हैदरी को पद्मावत, रॉकस्टार और चिट्ठा जैसी फिल्मों में निभाई गई भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. फिलहाल एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं.

Read More:

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda से Kangana Ranaut ने की मुलाकात

 

Latest Stories