Urvashi Rautela पिंक गाउन के बाद अब लाल परी बन रेड कार्पेट पर आई नजर

उर्वशी रौतेला, जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस  हैं,उन्होंने  77वें कैन्स फेस्टिवल 2024 में अपने अद्भुत और लाज़वाब लुक के साथ कान्स का आगाज किया. उन्होंने लाल रंग का गाउन पहना था, जो उनकी खूबसूरती को और भी आकर्षित बनाता है.

New Update
urvashi rautela.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने फ्रेंच रिवेरा में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में चमकदार लाल रंग के  गाउन  में शोभा बढ़ाई. यह लुक तब आया है जब एक्ट्रेस ने पहले दिन रेड कार्पेट पर हॉट गुलाबी रफ़ल्ड ड्रेस में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था.

तीसरे दिन, उर्वशी रौतेला ने कान्स 2024 में एक शानदार बयान दिया. उन्होंने ट्यूनीशियाई डिजाइनर, सौहिर एल गब्सी द्वारा एक चमकदार बॉडीकॉन ऑफ-शोल्डर गाउन में फ्रेंच रिवेरा को लाल रंग में रंग दिया. उनके आउटफिट का मुख्य आकर्षण लाल फूली हुई आस्तीन थी. उर्वशी ने फ्रांसिस फोर्ड कोपोला के 'मेगालोपोलिस' के प्रीमियर में भाग लिया.

उर्वशी रौतेला ने अपने आउटफिट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. 

 

रेड कार्पेट पर चलने से पहले एक्ट्रेस ने फैंस से भी मुलाकात की. ब्रूट इंडिया ने समारोह में फ्लाइंग किस करते हुए और दिल का चिन्ह दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया.

 

 

77वां कान्स फिल्म महोत्सव , 14 मई की शाम को ग्रैंड थिएटर लुमियर में ग्लैमर और प्रतिभा के शानदार प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ. रेड कार्पेट पर उर्वशी रौतेला के साथ कई अन्य प्रमुख भारतीय हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां ऐश्वर्या राय बच्चन, शोभिता धूलिपाला, अदिति राव हैदरी और कियारा आडवाणी के साथ-साथ शार्क टैंक इंडिया की जज नमिता थापर भी शामिल थीं.

Latest Stories