हीरामंडी एक्टर Jason Shah ने अनुषा के साथ ब्रेकअप के बारे में बात की

ताजा खबर : जेसन शाह ने अनुषा दांडेकर के साथ ब्रेकअप के बारे में जानकारी साझा की, जिसमें उन्होंने आपसी समझ की कमी को एक मुख्य कारण बताया. 'हीरामंडी' में अपनी प्रशंसित भूमिका के बीच उनके द्वारा किए गए खुलासे के बारे में भी बात की.

New Update
Jason Shah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जेसन शाह, जो संजय लीला भंसाली के महाकाव्य शो 'हीरामंडी' में एक क्रूर ब्रिटिश अधिकारी के मनोरम चित्रण के लिए जाने जाते हैं, श्रृंखला को मिश्रित समीक्षा मिलने के बावजूद प्रशंसा बटोर रहे हैं. अभिनेता के प्रदर्शन की सराहना की गई है, जो उनकी अभिनय क्षमता और बहुमुखी प्रतिभा को उजागर करता है.

जेसन शाह का अनुषा दांडेकर से ब्रेकअप

ईटाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, जेसन शाह ने अनुषा दांडेकर के साथ अपने कथित ब्रेकअप के बारे में बात की और रिश्ते के खत्म होने के बाद अपनी व्यक्तिगत यात्रा और आध्यात्मिक परिवर्तन पर प्रकाश डाला.

Heeramandi' Actor Jason Shah Opens Up About His Break-Up With Anusha  Dandekar

ब्रेकअप पर विचार करते हुए, जेसन ने कहा, “तब से (उसके ब्रेक-अप के बाद) मेरे जीवन में आध्यात्मिक बदलाव आया है, जिसने मुझे समझदार बना दिया है. इसमें जल्दबाजी की गई. मैंने वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचा. दूसरा व्यक्ति वास्तव में मुझे नहीं समझता था, और मुझे लगा कि वे मुझे अपने दायरे में फिट करने की कोशिश कर रहे थे. और ऐसा होने वाला नहीं है, ठीक है?"

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi Star Jason Shah Says Being Intimate 'With  Another Man' In Series Was Difficult | EXCLUSIVE | Times Now

उन्होंने वास्तविक संचार और समझ के महत्व पर जोर देते हुए आधुनिक रिश्तों की जटिलताओं पर भी प्रकाश डाला. “आज रिश्तों के साथ एक बड़ी समस्या है, और ब्रेकअप और तलाक का एक मुख्य कारण यह है कि लोग वास्तव में दूसरे की बात नहीं सुनते हैं. वे केवल वही व्यक्त करने का प्रयास कर रहे हैं जो वे महसूस करते हैं. यह दुखद हिस्सा है. केवल तभी जब आप उस व्यक्ति की बातें सुनते हैं, खासकर पहले, तभी आपका रिश्ता लंबे समय तक टिकेगा.'

हीरामंडी के बारे में

'हीरामंडी' में जेसन शाह द्वारा एक दुर्जेय ब्रिटिश अधिकारी एलिस्टर कार्टराईट का किरदार दिखाया गया है, जो मनीषा कोइराला की मल्लिकाजान से अलग है. 1920-40 के दशक के दौरान भारतीय स्वतंत्रता क्रांति की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह श्रृंखला लाहौर के कुख्यात रेड-लाइट जिले, हीरा मंडी की वेश्याओं की कहानियों और नवाबों और ब्रिटिश अधिकारियों के साथ उनके संबंधों को एक साथ जटिल रूप से बुनती है.

 

सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, फरदीन खान, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरीदा जलाल और मार्क बेनिंगटन सहित कई स्टार कलाकारों के साथ, "हीरामंडी" साज़िश से भरी एक दिलचस्प कहानी का वादा करती है.

Latest Stories