शर्मिन सहगल को ट्रोल करने पर ऋचा चड्ढा ने कहा,'यह दर्शकों का....'

ताजा खबर : शर्मिन सहगल की हीरामंडी की सह-कलाकार ताहा शाह ने भी उस नकारात्मकता के बारे में बात की जिसका वह सामना कर रही हैं और उनका बचाव किया.

New Update
Sharmin Sehgal Richa Chadha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में रिलीज़ हुई हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में अपने प्रदर्शन को लेकर शर्मिन सहगल की आलोचनाओं के बारे में खुलकर बात की है. शर्मिन, जो संजय लीला भंसाली की भतीजी भी हैं, उन्होंने वेब सीरीज़ में आलमज़ेब की भूमिका निभाई थी.

ऋचा चड्ढा ने  शर्मिन की एक्टिंग स्किल्स की आलोचना करने वालों पर कहा 

हमें साथ नहीं...', भंसाली की भांजी की ऋचा चड्ढा ने खींची टांग, एक्टिंग के  लिए हो रहीं ट्रोल - Richa chadha pulls sharmin segals leg says we should  not sit next to

हाल ही में पिंकविला से बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने शर्मिन की एक्टिंग स्किल्स की आलोचना करने वाले ट्रोल्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "मुझे सच में लगता है कि यह दर्शकों का अधिकार है. यह दर्शकों का विशेषाधिकार है कि आपको शो पसंद है या नापसंद. आपको कोई परफॉर्मेंस पसंद है या नापसंद," उन्होंने कहा.

"लेकिन आज जो कुछ भी होता है, मुझे लगता है कि सोशल मीडिया के युग में, जब लोग ट्रोल करना, मीम्स बनाना, ये सब करना शुरू कर देते हैं, तो मुझे लगता है कि यह किसी के लिए भी थोड़ा दुखदायी है. हमें कभी भी निर्दयी नहीं होना चाहिए क्योंकि यह कल आपके साथ भी हो सकता है. और हर कोई इंसान है," उन्होंने आगे कहा.

शर्मिन के को-स्टार ताहा शाह ने भी दिया बयान 

इससे पहले आज शर्मिन के को-स्टार ताहा शाह ने भी उनके द्वारा झेली जा रही नकारात्मकता के बारे में बात की और उनका बचाव किया. उन्होंने जूम से बात करते हुए कहा, "शर्मिन ने केवल दो फिल्में की हैं, और उनका तरीका इसे सूक्ष्म रखना है." एक्टर  ने आगे शर्मिन की प्रशंसा की और साझा किया कि उनके पास "एक महान दिल है".

Richa Chadha Roasts Heeramandi Co-Star Sharmin Segal: 'Don't Think You & I  Should Sit Next To Each Other'

"उनके साथ काम करने के बाद, मुझे पता है कि उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है. मुझे अपनी भूमिका के लिए इतना प्यार और सराहना मिलने की उम्मीद नहीं थी, इसलिए ईमानदारी से कहूं तो दर्शक काफी अप्रत्याशित हो सकते हैं. जहां तक ​​शर्मिन और उनके प्रदर्शन का सवाल है, मैं सचमुच सेट पर उनके साथ रहा हूं. वह हमेशा समय की पाबंद थीं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करती थीं. यह दर्शकों को कैसा लगता है, यह एक अलग गेम है और मैं उन पर टिप्पणी नहीं कर सकता. लेकिन मुझे पता है कि उसका दिल बहुत अच्छा है. वह हमेशा सेट पर मौजूद रहती थीं और एक अभिनेता के तौर पर, आप सभी को इसी की जरूरत होती है, "हीरामंडी में शर्मिन के प्रेमी की भूमिका निभाने वाले ताहा ने कहा.

ताहा शाह ने आगे बताया कि दर्शकों द्वारा शर्मिन की तुलना मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी या सोनाक्षी सिन्हा जैसी उनकी सह-कलाकारों से करना सही नहीं है क्योंकि उनके पास उनसे कहीं ज़्यादा अनुभव है. उन्होंने कहा, "मनीषा मैम ने बेहतरीन निर्देशकों और बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम किया है. लोग समय के साथ सीखते हैं. अगर दर्शकों को शर्मिन में कोई कमी नज़र आती है, तो वह और भी बेहतर काम करेंगी. मुझे पता है कि वह सीखना चाहती हैं और सीखने के लिए उत्सुक हैं."

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज़ है. यह एक महिला के कष्टों और परेशानियों के विभिन्न पहलुओं को दर्शाती है. यह शो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है.

Read More:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस LA हवेली में वापस चले गए, देखें तस्वीरें

आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज़ शो की शोभा बढ़ाई, देखें फोटोज

अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा से की मुलाकात, किया एनिमल का समर्थन

लोकसभा चुनाव के बीच कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन!

Latest Stories