प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस LA हवेली में वापस चले गए, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और उनके गायक-पति निक जोनास ने कथित तौर पर 2023 में अपने लॉस एंजिल्स स्थित घर में पानी की क्षति और फफूंद के संक्रमण को लेकर मुकदमा दायर किया है.

New Update
priyanka1.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को इस साल की शुरुआत में लॉस एंजिल्स में अपने घर को पानी की क्षति और फफूंद के संक्रमण के कारण खाली करने के लिए मजबूर किया गया था. गुरुवार को, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी 20 मिलियन डॉलर की हवेली से दृश्य की एक झलक साझा की, जिसमें वे वापस चले गए हैं. अप्रैल में द सन यूएस द्वारा यह बताया गया था कि दंपति जल्द ही हाल ही में पुनर्निर्मित घर में जाने के लिए तैयार थे.

प्रियंका ने लॉस एंजेलिस स्थित अपने घर से खूबसूरत नजारा दिखाया

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने घर से कई तस्वीरें पोस्ट कीं. अपनी बालकनी से लॉस एंजिल्स के मनोरम रात के दृश्य के साथ, उन्होंने लिखा, "घर पर रहना... मेरी आत्मा को तृप्त कर रहा है." इससे पहले, एक्ट्रेस  ने घर पर क्लिक की गई एक धुंधली सेल्फी भी पोस्ट की और लिखा, "ओह हे..."

प्रियंका और निक के LA वाले घर के बारे में 

प्रियंका और निक, जिनकी शादी 2018 में हुई थी, बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ हॉलीवुड हिल्स हवेली में रहते हैं , जो जनवरी 2024 में दो साल की हो जाएगी. घर में कथित तौर पर सात बेडरूम, नौ बाथरूम, एक शेफ की रसोई, एक तापमान नियंत्रित वाइन रूम, एक इनडोर बास्केटबॉल कोर्ट, एक आंतरिक गेंदबाजी गली, एक होम थियेटर, एक मनोरंजन लाउंज, स्टीम शावर के साथ एक स्पा, एक पूर्ण सेवा जिम और एक बिलियर्ड्स रूम है.

अप्रैल में, द सन यूएस ने प्रियंका और निक के घर की ताज़ा हवाई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें बताया गया कि ‘यह तीन महीने पहले मोल्ड के कारण जोड़े को बाहर निकलने पर मजबूर करने के बाद पुनर्निर्मित दिखता है.’ हवाई तस्वीरों में प्रियंका और निक का घर लगभग पूरा होता दिख रहा था.

प्रियंका के घर में क्या समस्या थी?

इससे पहले, जोड़े ने घर से बाहर निकाले जाने के बाद मुकदमा दायर किया था. पेज सिक्स की फरवरी 2024 की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका और निक को अपने एलए घर से बाहर निकलने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि यह फफूंद के संक्रमण से ग्रस्त था . उन्होंने 2019 में यह घर खरीदा था - दिसंबर 2018 में राजस्थान में अपनी भव्य शादी के कुछ महीनों बाद - इससे ठीक पहले कि यह 'वस्तुतः रहने लायक' न रह जाए.

पोर्टल ने बताया कि निक और प्रियंका की भव्य लॉस एंजिल्स हवेली में पानी की क्षति के कारण फफूंद लग गई, जिससे कानूनी लड़ाई शुरू हो गई जो मई 2023 से चल रही है. पेज सिक्स द्वारा विशेष रूप से प्राप्त मुकदमे की एक प्रति के अनुसार, पूल और स्पा ने अप्रैल 2020 के आसपास प्रियंका और निक के लिए कई समस्याएं पेश करना शुरू कर दिया, जिसमें 'छिद्रपूर्ण वॉटरप्रूफिंग' भी शामिल थी, जिसने 'मोल्ड संदूषण और संबंधित मुद्दों को बढ़ावा दिया'.

उनकी शिकायत में कहा गया है कि लगभग उसी समय डेक पर बारबेक्यू क्षेत्र में पानी का रिसाव हुआ और इस रिसाव ने 'डेक के ठीक नीचे आंतरिक रहने वाले क्षेत्र के एक हिस्से को नुकसान पहुंचाया.' घर की समस्याओं ने कथित तौर पर परिसर को 'लगभग रहने लायक नहीं' और 'स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से रहने के लिए खतरनाक' बना दिया.

Read More:

शबाना आजमी को 'फ्रीडम ऑफ द सिटी ऑफ लंदन' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया

आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज़ शो की शोभा बढ़ाई, देखें फोटोज

अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा से की मुलाकात, किया एनिमल का समर्थन

लोकसभा चुनाव के बीच कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन!

Latest Stories