रामायण में रावण बनने के बाद यश जय हनुमान में हनुमान का रोल निभाएंगे?

ताजा खबर : केजीएफ स्टार यश नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में भी रावण की भूमिका निभाएंगे, जिसमें रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अब रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर यश जय हनुमान में भगवान हनुमान का किरदार निभा सकते हैं.

New Update
Ramayana Yash play the role of Hanuman in Jai Hanuman

ताजा खबर : केजीएफ स्टार यश जल्द ही नितेश तिवारी की रामायण में रावण की भूमिका निभाएंगे. जहां हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, वहीं अब खबर आई है कि यश जय हनुमान में भगवान हनुमान का किरदार निभा सकते हैं. यह तेजा सज्जा स्टारर हनुमान का सीक्वल है, जो जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

यश जय हनुमान में निभाएंगे अहम भूमिका

 बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, यश भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए निर्माताओं की पहली पसंद हैं. एक अंदरूनी सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि यश को फिल्म के पहले भाग के लिए विचार किया गया था, लेकिन अगली कड़ी के लिए उन्हें फाइनल किए जाने की संभावना है. “बजरंगबली हनुमान की कास्टिंग को लेकर मुंबई प्रेस में कुछ भ्रम है. सबसे पहले, तेजा सज्जा ने हनुमान में हनुमंत की भूमिका निभाई और वह अगली कड़ी जय हनुमान में भी वही भूमिका निभाएंगे. दूसरे, भगवान हनुमान भी सीक्वल का प्रमुख हिस्सा होंगे. और हां, यश इस भूमिका के लिए बहुत मजबूत दावेदार हैं. पहली फिल्म के लिए उनके नाम पर कभी विचार नहीं किया गया. यह मुंबई मीडिया में घूम रही एक झूठी कहानी है. लेकिन पूरी संभावना है कि वह सीक्वल में भगवान हनुमान का किरदार निभाएंगे. तेजा सज्जा भगवान हनुमान की भूमिका नहीं निभा रहे हैं. वह हनुमानजी के भक्त हनुमंत की भूमिका निभा रहे हैं, ”सूत्र ने कहा. हालाँकि, यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

KGF Fame Yash To Play Lord Hanuman In Jai Hanuman

नितेश तिवारी की रामायण के बारे में 

इस बीच, यश नितेश तिवारी की रामायण में रावण का किरदार भी निभाएंगे. जहां रणबीर कपूर फिल्म में राम की भूमिका निभाएंगे, वहीं साई पल्लवी को सीता की भूमिका के लिए चुना गया है. इससे पहले, सीता की भूमिका के लिए आलिया भट्ट से बातचीत चल रही थी, लेकिन तारीखों से संबंधित मुद्दों के कारण वह पीछे हट गईं. कथित तौर पर सनी देओल को हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है. कथित तौर पर बॉबी देओल और विजय सेतुपति भी क्रमशः कुंभकर्ण और विभाषण की भूमिकाओं के लिए बातचीत कर रहे हैं. हाल ही में यह भी खबर आई थी कि फिल्म में अमिताभ बच्चन दशरथ का किरदार निभा सकते हैं. 

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

Johnny Sins की Sex Problem को ठीक करते दिखे Ranveer Singh

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

Latest Stories