नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल?

ताजा खबर - नितेश तिवारी की रामायण के लिए एक्टर रणबीर कपूर आवाज और उच्चारण की ट्रेनिंग भी लेंगे. कहा जा रहा है की वह इस फिल्म के लिए अपना पूरा ध्यान लगा रहें हैं.

New Update
ranveer

ताजा खबर : रणबीर कपूर जल्द ही नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग शुरू करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स फिलहाल फिल्म के लिए एक्टर के लुक पर काम कर रहे हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर ने हाल ही में नितेश तिवारी की फिल्म में भगवान राम के किरदार के लिए एक लुक टेस्ट दिया. एक अंदरूनी सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि हाल ही में रणबीर के लुक टेस्ट का एक फोटोशूट हुआ था जिसने टीम के सभी लोगों को प्रभावित किया. सूत्र ने यह भी दावा किया कि निर्देशक नहीं चाहते कि रणबीर भगवान राम की भूमिका के लिए अतिरिक्त ताकत हासिल करें. इसके बजाय, वह चाहते हैं कि रणबीर उनके दुबले अवतार में रहें.

Ranbir Kapoor in Ramayan: 'रामायण' की शूटिंग के दौरान न शराब न मांस, राम  बनने के लिए खुदको बदलेंगे रणबीर कपूर

रामायण के कास्ट के बारे में 

इस फिल्म में जहां रणबीर कपूर राम की भूमिका निभाएंगे, वहीं सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को चुना गया है. इससे पहले, सीता की भूमिका के लिए आलिया भट्ट से बातचीत चल रही थी, लेकिन तारीखों से संबंधित मुद्दों के कारण वह पीछे हट गईं. केजीएफ स्टार यश के भी फिल्म में रावण की भूमिका निभाने की संभावना है जबकि सनी देओल को कथित तौर पर हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है. कथित तौर पर बॉबी देओल और विजय सेतुपति भी क्रमशः कुंभकर्ण और विभाषण की भूमिकाओं के लिए बातचीत कर रहे हैं. 
इस महीने की शुरुआत में यह भी खबर आई थी कि रणबीर फिल्म के लिए आवाज और उच्चारण का प्रशिक्षण भी लेंगे. इंडिया टुडे द्वारा उद्धृत एक सूत्र ने दावा किया, “रणबीर के पास एक निश्चित बैरिटोन और अपनी पंक्तियाँ बोलने का एक तरीका है. यह प्रतीकात्मक है और अगर आपने अपनी आंखें भी बंद कर ली हैं, तो आप विशुद्ध रूप से रणबीर की आवाज पर आधारित एक संवाद को पहचान सकते हैं. 'रामायण' में नितेश यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि रणबीर उनके द्वारा पहले निभाए गए किरदारों से अलग लगें. एक बहुमुखी एक्टर होने के नाते, रणबीर कुछ नया करने की इस प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं,'' 

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्में

इस बीच, रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म-लव एंड वॉर के लिए फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करेंगे. इसमें आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में होंगे और यह क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा रणबीर कपूर की पाइपलाइन में एनिमल 2 यानी एनिमल पार्क भी है. हाल ही में यह पता चला था कि जहां संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म की स्क्रिप्ट का बुनियादी ढांचा तैयार है, वहीं रणबीर 2025 में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. 

Tags : Ramayana

Latest Stories