जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

दिलजीत दोसांझ ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि जब वह सिर्फ 11 साल के थे, तब उनके माता-पिता ने बिना मेरे से पूछे उन्हें लुधियाना में एक रिश्तेदार के पास रहने के लिए भेज दिया था.

New Update
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को रिलीज होने में महज 7 दिन बाकी हैं. मेकर्स द्वारा 'अमर सिंह चमकीला' का प्रमोशन भी शुरु कर दिया हैं. वहीं फिल्म प्रमोशन के दौरान दिलजीत दोसांझ ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि जब वह सिर्फ 11 साल के थे, तब उनके माता-पिता ने बिना मेरे से पूछे उन्हें लुधियाना में एक रिश्तेदार के पास रहने के लिए भेज दिया था.

11 साल की उम्र में माता-पिता से दूर हुए दिलजीत

When Diljit Dosanjh Said Doing Films Without Turban is Not Possible

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि "मैं ग्यारह साल का था जब मैंने अपना घर छोड़ दिया और अपने मामाजी के साथ रहने लगा. मैं अपना गांव छोड़कर शहर आ गया. मैं लुधियाना चला गया. उन्होंने कहा 'उसे मेरे साथ शहर भेज दो' और मेरे माता-पिता ने कहा 'हां, उसे ले जाओ.' मेरे माता-पिता ने मुझसे पूछा तक नहीं".

दूर भेजे जाने के बावजूद दिलजीत ने किया अपने माता-पिता का सम्मान

Diljit Dosanjh's Unknown Facts: From Singing Gurbani In Gurudwara To Wax  Statue At Madame Tussauds

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए दिलजीत ने बताया कि,भले ही घर से दूर भेजने के फैसले से उनके माता-पिता के साथ उनके रिश्ते खराब हो गए, लेकिन वे उनका बहुत सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा, "मैं एक छोटे से कमरे में अकेला रहता था. मैं बस स्कूल जाता था और वापस आता था, उस कमरे में कोई टीवी नहीं था. मेरे पास काफी समय था. साथ ही, उस समय हमारे पास मोबाइल फोन नहीं थे, अगर मुझे घर पर कॉल करना होता या अपने माता-पिता से कॉल रिसीव करनी होती, तो हमें पैसे खर्च करने पड़ते. इसलिए मैं अपने परिवार से दूर होने लगा. मैं अपनी मां का बहुत सम्मान करता हूं. मेरे पिता बहुत प्यारे इंसान हैं. उन्होंने मुझसे कुछ नहीं पूछा. उन्होंने यह भी नहीं पूछा कि मैं किस स्कूल में पढ़ता हूं. लेकिन उनसे मेरा रिश्ता टूट गया. सिर्फ उनसे ही नहीं, बल्कि सभी से".

अमर सिंह चमकीला के किरदार में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ

Amar Singh Chamkila Trailer: Diljit Dosanjh Reveals The Soulful Story Of  'Elvis Presley Of Punjab' - Entertainment

फिलहाल दिलजीत दोसांझ इस समय अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म में  दिवगंत पंजाबी संगीतकार अमर सिंह चमकीला की भूमिका निभाते नजर आएंगे. 80 के दशक में पंजाब में स्ट्रीट कॉन्सर्ट पर राज करने वाले एक जमीनी स्तर के गायक चमकीला की 1988 में उनकी गायिका-पत्नी अमरजोत के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. फिल्म का निर्माण मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा किया गया है.

Diljit Dosanjh

Read More:

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

राजनीति में शामिल होंगे मुनव्वर फारुकी, जानिए पूरा सच!

विजय देवरकोंडा और मृणाल की फिल्म फैमिली स्टार को मिला U/A सर्टिफिकेट

श्रीदेवी की बायोपिक बनाने के लिए बोनी कपूर क्यों करते हैं इनकार?

Latest Stories