जब Shah Rukh Khan की वीर ज़ारा से Aishwarya Rai को किया गया था बाहर

ऐश्वर्या राय बच्चन के रॉपुलर चैट शो में सिमी गरेवाल के साथ उनके पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  ऐश्वर्या राय ने अचानक शाहरुख खान के साथ फिल्में नहीं करने के बारे में बात की थी. 

New Update
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

ताजा खबर: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की जोड़ी जब भी स्क्रीन पर आई, फैन्स ने उन्हें खूब प्यार दिया. इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन के रॉपुलर चैट शो में सिमी गरेवाल के साथ उनके पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  ऐश्वर्या राय ने अचानक शाहरुख खान के साथ फिल्में नहीं करने के बारे में बात की थी. 

जब शाहरुख की फिल्मों से ऐश्वर्या को किया गया बाहर

क्यों शाहरुख खान की बहन बनने को तैयार हो गई थीं ऐश्वर्या राय? - raksha  bandhan 2022 when aishwarya rai revealed why she agreed to play shah rukh  khan sister in josh

इंटरव्यू में  सिमी ने कहा कि, ''आप पांच फिल्मों में साथ काम कर रही थीं ना ऐश? वीर ज़ारा आपके लिए लिखा गया था. ऐश्वर्या ने जवाब दिया, “हां, उस समय कुछ फिल्मों के बारे में बात चल रही थी, जिनमें हम साथ काम करेंगे. फिर अचानक वे बिना किसी स्पष्टीकरण के घटित नहीं हो रहे थे. मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है”.

Preity Zinta on 15 years of Veer-Zaara: It's not just a movie, but an era -  India Today

ऐश्वर्या के साथ काम न करने के लिए शाहरुख को हैं बेहद अफसोस

Shah Rukh Khan: Aamir से Aishwarya तक 5 स्टार्स संग किंग खान का भयंकर  झगड़ा, एक को पड़ा था थप्पड़ | DNA HINDI

उसी इंटरव्यू में सिमी गरेवाल ने कहा, 'शाहरुख ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस बात का अफसोस है और इसकी वजह यह है कि उन्होंने आपकी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी की है, जो उन्हें नहीं करना चाहिए था. यही कारण है कि आप एक साथ मिलकर काम नहीं कर रहे हैं". कथित तौर पर, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन चलते-चलते, मैं हूं ना, पहेली, वीर जारा और मुन्नाभाई एमबीबीएस में अभिनय करने वाले थे.

Latest Stories