Ajay Devgan और R Madhavan की थ्रिलर फिल्म शैतान की रिलीज डेट आई सामने

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका (Jyotika) जादू-टोना पर आधारित शैतान (Shaitan) नामक एक थ्रिलर फिल्म के लिए एक साथ आने के लिए तैयार हैं. यही नहीं विकास बहल निर्देशित फिल्म शैतान की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

New Update
Ajay Devgn

Ajay Devgn

ताजा खबर: Shaitan First Poster: इस समय अजय देवगन (Ajay Devgn) के पास कई प्रोजेक्ट्स है जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं अब अजय देवगन की नई फिल्म का नाम सामने आ चुका है जिसमें वह आर माधवन (R Madhavan) के साथ नजर आएंगे. यहीं नहीं अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका (Jyotika) जादू-टोना पर आधारित शैतान (Shaitan) नामक एक थ्रिलर फिल्म के लिए एक साथ आने के लिए तैयार हैं. यही नहीं विकास बहल निर्देशित फिल्म शैतान की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

फिल्म शैतान से सामने आया अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका का फर्स्ट लुक


आपको बता दें कि  फिल्म शैतान का पोस्टर अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं. इस पोस्टर में 5 काली और लाल गुड़िया हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन दिया, ''#शैतान आपके लिए आ रहा है.'' 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में”. वहीं पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि शैतान आपको भारतीय काले जादू के तथ्यों के साथ यात्रा पर ले जाएगा. फिल्म के कॉन्सेप्ट के अलावा फिल्म की कास्ट ही फिल्म को और भी रोमांचक बनाती है.

इस दिन होगी रिलीज होगी शैतान 

SHAITAN

वहीं जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है और विकास बहल द्वारा निर्देशित है. यह 8 मार्च 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Ajay Devgn Fees: Singham of Bollywood charges this much for a film, lives a  luxury lifestyle - informalnewz

अजय देवगन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह शैतान के अलावा मैदान और औरो में कहां दम था में नजर आएंगे. सीक्वल की बात करें तो उनके पास रेड 2, दे दे प्यार दे का सीक्वल, सिंघम अगेन और सन ऑफ सरदार 2 है.

Shaitan First Poster, Ajay Devgn, R Madhavan, Jyotika

Read More:

इस दिन जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधेगी रकुल प्रीत सिंह

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने मन्नारा चोपड़ा को बुलाया बार डांसर

Dil To Pagal Hai से लेकर DDLJ तक Shah Rukh की फिल्मे होगी दोबारा रिलीज

Anurag Thakur ने की राम मंदिर पर टिप्पणी करने वालों की बोलती बंद

 

Latest Stories