Anurag Thakur ने की राम मंदिर पर टिप्पणी करने वालों की बोलती बंद

Ram Temple inauguration: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह से पहले केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया.

New Update
Anurag Thakur

Anurag Thakur

ताजा खबर: Ram Temple inauguration: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या नगरी के राम मंदिर (Ram Mandir) में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है जिसकी तैयारियां काफी जोरों-शोरों से चल रही हैं. वहीं 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह से पहले केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया. यही नहीं अनुराग ठाकुर ने स्वच्छता अभियान के दौरान कहा कि विपक्षी दलों को अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह पर टिप्पणी करना बंद करना चाहिए.

अनुराग ठाकुर ने स्वच्छता अभियान में लिया हिस्सा 

'अब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर टिप्पणी नहीं होनी चाहिए', विपक्षी दलों के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज

अनुराग ठाकुर ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह से पहले भाजपा द्वारा शुरू किए गए स्वच्छता अभियान के तहत मंगलवार को कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर परिसर की सफाई में भाग लिया. विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने राम मंदिर में 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह को एक राजनीतिक कार्यक्रम में बदल दिया है.

मंदिर निर्माण से नाखुश हैं कुछ लोग- अनुराग ठाकुर

Ram Mandir trust to launch nationwide fund collection drive next month for  temple construction

अनुराग ठाकुर ने स्वच्छता अभियान के तहत कुछ पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि "कुछ लोग हैं जो मंदिर निर्माण से नाखुश हैं, कुछ ऐसे हैं जो प्रतिष्ठा समारोह से नाखुश हैं और फिर कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें अपनी राजनीति के लिए इस पर बयान देना है. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि उन्हें इस पर टिप्पणी करना और बयान देना बंद कर देना चाहिए. अयोध्या में राम मंदिर 500 साल के इंतजार के बाद बनाया गया है और आने वाले दिनों में देश और दुनिया भर से करोड़ों लोग इसे देखने आएंगे".

Ram Temple inauguration Ram Mandir Anurag Thakur

Read More:

इस दिन जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधेगी रकुल प्रीत सिंह

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने मन्नारा चोपड़ा को बुलाया बार डांसर

Dil To Pagal Hai से लेकर DDLJ तक Shah Rukh की फिल्मे होगी दोबारा रिलीज

Ayodhya Ram Mandir के साथ भक्त कर पाएंगे नई अयोध्या का दर्शन

 

 

Latest Stories