Dil To Pagal Hai से लेकर DDLJ तक Shah Rukh की फिल्मे होगी दोबारा रिलीज

यशराज फिल्म्स 19 से 22 जनवरी तक नॉस्टेल्जिया फिल्म फेस्टिवल (Nostalgia Film Festival) मनाएगा. इस मौके पर शाहरुख खान की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है' और 'चक दे इंडिया' दोबारा रिलीज होंगी.

New Update
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

ताजा खबर: Dil To Pagal Hai to DDLJ: रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस के दिलों में अपनी अमिट छाप छोड़ी है. वहीं यशराज फिल्म्स 19 से 22 जनवरी तक नॉस्टेल्जिया फिल्म फेस्टिवल (Nostalgia Film Festival) मनाएगा. इस मौके पर शाहरुख खान की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है' और 'चक दे इंडिया' दोबारा रिलीज होंगी.

महज 112 में उठा पाएंगे शाहरुख खान की फिल्मों का आनंद

 

आपको बता दें कि आज 19 जनवरी 2024 को यशराज फिल्म्स की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया गया हैं जिसमें महज 112 रुपये में दर्शक शाहरुख खान की इन एवरग्रीन फिल्मों को देख सकते हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "बड़े पर्दे पर अपनी पसंदीदा फिल्मों का जादू फिर से जीवंत करेंनॉस्टेल्जिया फिल्म फेस्टिवल @pvrcinemas_official @inoxmovies 19 से 22 जनवरी तक! दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, दिल तो पागल है और चक दे इंडिया के लिए अपने टिकट रु. में बुक करें. 112/-* नियम एवं शर्तें लागू".जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया गया वैसे ही फैंस ने कमेंट करना शुरु कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये तीनों मेरी पसंदीदा फिल्में हैं" एक अन्य यूजर ने कहा, ''दिल तो पागल है मेरी पसंदीदा फिल्म है''.

फिल्म डंकी में नजर आए थे शाहरुख 

Rajneta » Dunki First Review Out: 'डंकी' का पहला रिव्यू हुआ जारी, शाहरुख  खान के फैंस बता रहे हैं हिंदी सिनेमा का 'मास्टरपीस'

अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान हाल ही में राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी में नजर आए थे. फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.वहीं  डंकी चार दोस्तों की कहानी बताती है जो विदेश जाने के अपने सपने को पूरा करने के लिए यात्रा पर निकलते हैं.यह फिल्म अवैध प्रवासन तकनीक पर आधारित है जिसके जरिए हजारों भारतीय दूसरे देश में चले जाते हैं.फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और नेटिज़न्स द्वारा कहानी और प्रदर्शन के लिए समान रूप से सराहना की .

yash Raj Films, Nostalgia Film Festival 2024, Shah Rukh Khan, Dilwale Dulhania Le Jayenge, Dil To Pagal Hai, Chak De India, srk film re release, PVR Cinemas, Inox Movies

Read More:

इस दिन जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधेगी रकुल प्रीत सिंह

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने मन्नारा चोपड़ा को बुलाया बार डांसर

पुलिस की वर्दी पहनने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा,'हम रील हीरो हैं..'

Ayodhya Ram Mandir के साथ भक्त कर पाएंगे नई अयोध्या का दर्शन

 

 

Latest Stories