इस दिन जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधेगी रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच कपल की वेडिंग डेट से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आ चुका हैं

New Update
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh

ताजा खबर: Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. वहीं ये कपल इसी साल फरवरी 2024 में सात फेरे लेगा. इस बीच कपल की वेडिंग डेट से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आ चुका हैं, जिसको सुनने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो सकते हैं.

इस दिन शादी करेंगे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

Rakul Preet Singh reveals 'biggest deal-breaker in a relationship' |  Bollywood - Hindustan Times

आपको बता दें कि इस समय रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी की शादी बॉलीवुड में काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि कपल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन दो दिनों में 19 और 20 फरवरी को होगा और शादी 21 फरवरी को होगी. 

गोवा में शादी करेंगे जैकी और रकुल प्रीत

Celebrity Couple Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani are Reportedly  Getting Married Soon

यही नहीं कपल अभी शादी की तारीख को गुप्त रखना चाहते हैं. डिज़ाइनर्स से लेकर फ़ोटोग्राफ़र तक किसी को भी तारीख़ के बारे में जानकारी नहीं दी गई है. सभी को बड़ी संख्या में तारीखें दी गई हैं क्योंकि शादी गोवा में हो रही है. शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. रकुल का दुल्हन का पहनावा तरुण ताहिलियानी द्वारा डिजाइन किया जा रहा है. फिलहाल अभी रकुल और जैकी की ओर से किसी तरह की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं. 

साल 2022 में कपल ने किया था अपना रिलेशनशिप कन्फर्म 

 

आपको बता दें कि साल 2022 में रकुल प्रीत ने खुद जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी. एक्ट्रेस ने रोमांटिक फोटो शेयर कर जैकी के साथ अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कबूल किया था.

रकुल प्रीत का वर्क फ्रंट

Rakul Preet Singh makes her return to Bollywood- Cinema express

रकुल आखिरी बार साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म 'अयलान' में नजर आई थीं.उनके साथ शिवकार्तिकेयन भी मुख्य भूमिका में थे.इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में 'मेरी पत्नी का रीमेक' और कमल हासन की 'इंडियन 2' भी है.

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani

Read More:

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने मन्नारा चोपड़ा को बुलाया बार डांसर

Rohit Shetty की फिल्म में शामिल होंगे शाहरुख, सलमान और आमिर?

पुलिस की वर्दी पहनने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा,'हम रील हीरो हैं..'

Ayodhya Ram Mandir के साथ भक्त कर पाएंगे नई अयोध्या का दर्शन

 

Latest Stories