Singham Again: Ajay Devgan और Rohit Shetty ने की SSB जवानों से मुलाकात

अजय देवगन फिल्म 'मैदान' के बाद रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जम्मू कश्मीर में हो रही हैं. इस शूटिंग के बीच अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने जम्मू-कश्मीर में SSB जवानों से मुलाकात की.

New Update
Ajay Devgan and Rohit Shetty

Ajay Devgan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Singham Again: अजय देवगन फिल्म 'मैदान' के बाद रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' (Singham Again) में नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जम्मू कश्मीर में हो रही हैं. इस शूटिंग के बीच अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने जम्मू-कश्मीर में SSB जवानों से मुलाकात की.

SSB जवानों से मिले अजय देवगन और रोहित शेट्टी

 

दरअसल, अजय देवगन इन दिनों कश्मीर में फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं  सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अजय देवगन और रोहित शेट्टी सशस्त्र सीमा बल (SSB) के जवानों से मिलते और उनके साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे है. उन्होंने अपने सोशल हैंडल पर वीडियो और फोटो शेयर की है. वीडियो में हम देख सकते हैं कि अजय देवगन पुलिस की वर्दी पहने हुए हैं और जवान उनका गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं. वे उनके साथ पोज भी देते हैं.

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 'सिंघम अगेन' 

Ajay Devgn-Rohit Shetty's Singham Again on Diwali 2024: सिंघम अगेन: दिवाली  2024 पर फिर धमाका करेंगे रोहित शेट्टी और अजय देवगन, थियेटर्स में बजेंगी  सीटियां !! - Entertainment News

'सिंघम अगेन' फिल्म में न केवल अजय देवगन सिंघम के रूप में वापस आ रहे हैं, बल्कि यह रोहित शेट्टी की पुलिस की दुनिया में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार की वापसी का भी प्रतीक है. इस फिल्म में करीना कपूर भी हैं और दीपिका पादुकोण के रूप में पहली महिला सिंघम भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ को भी पुलिस की दुनिया में पेश किया गया है. फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Ajay Devgan, Singham Again

Read More:

रोमानिया के लिए निकले खतरों के खिलाड़ी 14 के ये 9 कंटेस्टेंट्स

Maidaan: इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान'

जब पिता Shah Rukh Khan की इस चीज से बेटी Suhana Khan को होती थी चिढ़

Rohit Saraf ने 'Ishq Vishk Rebound' को लेकर किया अहम् खुलासा

Latest Stories