रोमानिया के लिए निकले खतरों के खिलाड़ी 14 के ये 9 कंटेस्टेंट्स

'खतरों के खिलाड़ी 14' बहुत जल्द टीवी पर दस्तक देने वाला हैं. इस बार शो की शूटिंग रोमानिया में होने वाली हैं. ऐसे में शो के 9 कंटेस्टेंट्स रोमानिया के लिए निकल गए हैं. ऐसे में चलिए जानते है रोमानिया जाने वाले 9 कंटेस्टेंट्स में कौन-कौन शामिल हैं.

New Update
rohit shetty Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' बहुत जल्द टीवी पर दस्तक देने वाला हैं. इस बार शो की शूटिंग रोमानिया में होने वाली हैं. ऐसे में शो के 9 कंटेस्टेंट्स रोमानिया के लिए निकल गए हैं. ऐसे में चलिए आपको बताते है कि रोमानिया जाने वाले 9 कंटेस्टेंट्स में कौन-कौन शामिल हैं.

निमृत कौर अहलूवालिया

खूबसूरत लगीं निमृत कौर आहलुवालिया

निमृत कौर अहलूवालिया भी 'खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं.उन्होंने स्वैग के साथ एयरपोर्ट में एंट्री की.

नियति फतनानी 

टीवी से लंबे ब्रेक के बाद नियति फतनानी रियलिटी शो में नजर आएंगी. वहीं फैंस एक्ट्रेस को स्टंट करते हुए देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे भी आईं नजर

'खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा बनने के लिए शिल्पा शिंदे भी एयरपोर्ट पर पहुंची.

गश्मीर महाजनी

गश्मीर महाजनी करणवीर मेहरा के साथ एयरपोर्ट में प्रवेश करते समय फोटोग्राफरों की ओर हाथ हिलाते हुए नज़र आए.

अभिषेक कुमार

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने बांटा प्रसाद

बिग बॉस 17 के उपविजेता और शो का हिस्सा रहे अभिषेक कुमार ने रोमानिया के लिए उड़ान भरने से पहले एयरपोर्ट पर पैपराजी का अभिवादन किया.उन्होंने उन्हें मिठाइयां भी बांटीं.

शालीन भनोट

परिवार संग आए शालीन भनोट

शालीन भनोट ने भी इस साल 'खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा बनने के लिए तैयार.वह अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट आए थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस शो के जरिए अपने डर पर काबू पाने की कोशिश करेंगे.

करण वीर मेहरा

करण वीर मेहरा 'खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. बता दें एक्टर को  आखिरी बार सीरियल 'बातें कुछ अनकही सी' में देखा गया था

अदिति शर्मा

अदिति शर्मा भी रोमानिया जाने के लिओ एयरपोर्ट पर काफी कूल लुक में स्पॉट हुईं. वहीं एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने कहा कि वह रोहित शेट्टी से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

आशीष मेहरोत्रा

अनुपमा स्टार्स के साथ पहुंचे आशीष मेहरोत्रा

अनुपमा' स्टार आशीष मेहरोत्रा 'खतरों के खिलाड़ी 14' रोमानिया जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे. बता दें कि आशीष इस शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Read More:

Maidaan: इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान'

जब पिता Shah Rukh Khan की इस चीज से बेटी Suhana Khan को होती थी चिढ़

Rohit Saraf ने 'Ishq Vishk Rebound' को लेकर किया अहम् खुलासा

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने शादी के 3 महीने पूरे होने का मनाया जश्न

Latest Stories