अजय देवगन और वाणी कपूर स्टारर Raid 2 की शूटिंग इस महीने तक होगी पूरी?

ताजा खबर : अजय देवगन और वाणी कपूर स्टारर रेड 2 की शूटिंग इस समय चल रही हैं. फिल्म में वाणी कपूर अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. अब मीडिया रिपोर्टस के अनुसार फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी हो जाएंगी.

New Update
Ajay Devgan and Vaani Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अजय देवगन इस समय इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर में से एक हैं. वह बैक-टू-बैक अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. खैर, जनवरी में एक्टर ने रेड 2 के सीक्वल की घोषणा की थी. उन्होंने पोस्टर भी शेयर किया था जिसमें कहा गया था कि अमय पटनायक वापस आ गए हैं. हालांकि ताजा अपडेट में बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल तक पूरी कर ली जाएगी. वाणी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

रेड 2 की शूटिंग इस महीने में होगी खत्म 

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में उल्लेख किया है, “अजय देवगन-स्टारर रेड 2 के निर्माता अप्रैल के अंत तक फिल्मांकन समाप्त कर देंगे. फिल्म फिलहाल लखनऊ में अपने अंतिम शूटिंग शेड्यूल में है, इसके बाद दिल्ली में दो दिवसीय शूटिंग होगी, जहां टीम शूटिंग पूरी करेगी. निर्माताओं ने सावधानीपूर्वक शूटिंग की योजना बनाई थी. सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ और चार महीने से भी कम समय में शूटिंग खत्म हो जाएगी.'' रेड 2 को दिल्ली और लखनऊ के अलावा मुंबई और राजस्थान में भी फिल्माया गया था. उम्मीद है कि यह फिल्म पहली फिल्म की विरासत को आगे बढ़ाएगी, जिसे आलोचकों और दर्शकों ने समान रूप से प्यार दिया था.

 

फिल्म का पहला भाग 1980 के दशक में भारतीय राजस्व सेवा कार्यालय के तहत आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा मारे गए वास्तविक जीवन के आयकर छापे से प्रेरित था. फिल्म में अजय ने एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभाया था जो लखनऊ में एक प्रभावशाली व्यक्ति के यहां छापा मारता है. फिल्म को समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और यह बॉक्स-ऑफिस पर भी सफल रही.

इस बीच, अजय देवगन, तब्बू के साथ, नीरज पांडे की फिल्म 'औरों में कहां दम था' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. दो दशकों (2002-2023) तक फैली एक अनूठी संगीतमय प्रेम कहानी और रोमांटिक ड्रामा के रूप में वर्णित यह फिल्म 26 अप्रैल, 2024 को बहुभाषी रिलीज के लिए निर्धारित है. साउंडट्रैक एम. एम. क्रीम द्वारा रचित है, और कलाकार शामिल हैं सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी.

अजय को आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान में देखा गया था. फिल्म को फैन्स ने खूब पसंद किया लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. यह ईद के दिन यानी 11 अप्रैल को रिलीज हुई थी. एक्टर  के पास रकुल प्रीत सिंह के साथ दे दे प्यार दे 2 भी है.

Tags : Raid 2

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक, एक्टर छत्रपति के अवतार में दिखें!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories