अजय देवगन स्टारर शैतान ने दुनिया भर में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार!

अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर-थ्रिलर 'शैतान' (Shaitaan) की चर्चा काफी समय से हो रही हैं. विकास बहल द्वारा निर्देशित शैतान बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन कर रही हैं. ऐसे में चलिए जानते है आखिर फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन किया हैं.

New Update
Shaitaan Box Office Collection

Shaitaan Box Office Collection

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shaitaan Box Office Collection Day 6: अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर-थ्रिलर 'शैतान' (Shaitaan) की चर्चा काफी समय से हो रही हैं. विकास बहल द्वारा निर्देशित शैतान बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन कर रही हैं. यही नहीं फिल्म ने महज  6 दिनों में ही 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

फिल्म शैतान ने भारत में किया इतना कलेक्शन

 Shaitaan' earns Rs 34.39 crore at box office

दरअसल, Sacnilk रिपोर्ट के अनुसार फिल्म शैतान ने अपने छठे दिन यानी बुधवार को भारत में अपने कलेक्शन में लगभग ₹ 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया. जिससे अब अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका की सुपरनैचुरल थ्रिलर शैतान छह दिनों में भारत में लगभग ₹75 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही. 

दुनियाभर में शैतान कर रही हैं ताबड़तोड़ कलेक्शन

Shaitaan Review: Madhavan, Ajay Devgn Play Devil vs Dad in Sordid  Supernatural Thriller

वहीं शैतान का पूरी दुनिया में डंका बज रहा हैं. 'शैतान' ने रिलीज के महज 4 दिनों में ही दुनियाभर से 88 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. पांचवें दिन फिल्म ने दुनिया भर में करीब 97 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया तो वहीं अब छठे दिन फिल्म 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी.

8 मार्च 2024 को रिलीज हुई थीं फिल्म  

Inside the Box Office: Decoding Shaitaan's Success

फिल्म शैतान का निर्देशन विकास बहल ने किया है. जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है. फिल्म शैतान 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. शैतान 2023 की गुजराती हॉरर फिल्म वश का हिंदी रीमेक है, जिसे कृष्णदेव याग्निक ने लिखा और निर्देशित किया है.

 

Latest Stories