De De Pyaar De 2 में फिर रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते दिखेंगे अजय

अब अजय देवगन की नई फिल्म की अपडेट भी सामने आ चुकी हैं. जी हां, अजय देवगन  इस साल  रकुल प्रीत सिंह संग रोमांटिक कॉमेडी दे दे प्यार दे सीक्वल (De De Pyaar De 2) की शूटिंग शुरू करेंगे.

New Update
Ajay Devgn

Ajay Devgn

ताजा खबर: De De Pyaar De 2: अजय देवगन इस समय अपनी अगली हॉरर थ्रिलर शैतान के लिए तैयारी कर रहे हैं जिसमें वह आर माधवन और ज्योतिका के साथ नजर आएंगे. इस बीच अब अजय देवगन की नई फिल्म की अपडेट भी सामने आ चुकी हैं. जी हां, अजय देवगन  इस साल  रकुल प्रीत सिंह संग रोमांटिक कॉमेडी दे दे प्यार दे सीक्वल (De De Pyaar De 2) की शूटिंग शुरू करेंगे.

जल्द होगी दे दे प्यार दे सीक्वल की शूटिंग शुरू

Ajay Devgn-Luv Ranjan reunite for 'De De Pyaar De 2'

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा हैं कि अजय देवगन और टीम मई के अंत/जून की शुरुआत में दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार “अजय देवगन वर्तमान में सिंघम अगेन और रेड 2 की शूटिंग में बिजी हैं. सिंघम अगेन को मई के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा, जबकि रेड 2 भी इसी अवधि में पूरी हो जाएगी, राजकुमार गुप्ता की फिल्म के लिए अगले महीनों में कुछ पैचवर्क के बावजूद  मई के अंत/जून की शुरुआत में, अजय देवगन दे दे प्यार दे 2 के साथ एक्शन और ड्रामा से कॉमेडी की ओर रुख करेंगे''.

साल 2019 में रिलीज हुई थी दे दे प्यार दे

De De Pyaar De 2 - Ajay Devgn, Tabu and Rakul Preet Singh to reunite soon  for Luv Ranjan's sequel | Details inside

दे दे प्यार दे 2019 में बनी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो लव रंजन द्वारा लिखित और अकीव अली द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने अपने बैनर टी-सीरीज और लव फिल्म्स के तहत किया. फिल्म में मुख्य कलाकार के रुप में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह नजर आए थे. 

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

Ajay Devgn reveals he faced Supernatural Activities in Starting Career |  Jansatta

बता दें अजय देवगन की हॉरर फिल्म शैतान 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म के अलावा एक्टर 'रेड 2' और 'सिंघम रिटर्न्स' में भी नजर आएंगे.

Read More:

दिलजीत और परिणीति की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का सॉन्ग इश्क मिटाए आउट

कौन हैं Mathias Boe जिनकी दुल्हनिया बनेगी Taapsee Pannu

Mukesh Ambani के बेटे Anant Ambani पर Kangana Ranaut ने बरसाया प्यार

Aisa Main Shaitaan: आर माधवन की धुन पर नाचता दिखा अजय देवगन का परिवार

 

 

 

Latest Stories