कौन हैं Mathias Boe जिनकी दुल्हनिया बनेगी Taapsee Pannu

तापसी पन्नू अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए (Mathias Boe) के साथ मार्च में शादी करने जा रही हैं. अब हर कोई जानना चाहता है कि तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मैथियास बो कौन हैं, क्या करते हैं और उनकी मुलाकात कैसे हुई?

New Update
mathias boe

mathias boe

ताजा खबर: Who is Mathias Boe: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस समय फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं. हाल ही में खबर आई थी कि तापसी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए (Mathias Boe) के साथ मार्च में शादी करने जा रही हैं. हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. अब हर कोई जानना चाहता है कि तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मैथियास बो कौन हैं, क्या करते हैं और उनकी मुलाकात कैसे हुई?

कौन हैं मैथियास बोए (Who is Mathias Boe)

मैथियास बोए डेनमार्क के एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. वह 2015 यूरोपीय खेलों में स्वर्ण पदक विजेता , 2012 और 2017 में दो बार के यूरोपीय चैंपियन और 2012 समर ओलंपिक गेम्स में रजत पदक विजेता थे. वह चीन के कुशान में 2016 थॉमस कप में डेनमार्क विजेता टीम में शामिल हुए. वहीं 2 दशक लंबे सफल करियर के बाद, मैथियास बोए ने साल 2020 में 39 साल की उम्र में अपनी रिटायरमेंट की घोषणा की. वह वर्तमान में भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के पुरुष डबल कोच हैं. वहीं मैथियास बोए और तापसी पन्नू की पहली मुलाकात साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के दौरान हुई थी.

मैथियास बोए संग शादी करने की खबरों पर तापसी पन्नू ने दिया बयान

साल 2014 में रूमर्स सामने आने लगे कि दोनों डेट कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी साधे रखी। साल 2014 में हुए मैथियास इंडिया ओपन में खेल रहे थे और उस बीच तापसी पन्नू उनकी हौसला अफजाई करने पहुंच जाया करती थीं।

वहीं तापसी पन्नू ने मैथियास बोए संग मार्च में शादी करने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मैंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है और न ही कभी दूंगी".

मैथियास बोए संग अपने रिश्ते को लेकर तापसी पन्नू ने दी थी ये प्रतिक्रिया

तापसी पन्नू ने राज शमानी के साथ पॉडकास्ट में मैथियास बो के साथ अपने दस साल के रिश्ते के बारे में बात की. जब उनसे पूछा गया कि क्या एक्ट्रेस बनने के बाद डेट करने के लिए लोगों को ढूंढना मुश्किल है, तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता क्योंकि मैं पिछले 10 सालों से एक ही व्यक्ति मैथियास बोए के साथ हूं. मैंने 13 साल पहले अभिनय शुरू किया था और जब मैं बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही थी, तब मेरी उनसे मुलाकात हुई और तब से मैं उसी इंसान के साथ हूं. मेरे मन में उन्हें छोड़ने या किसी और के साथ रहने का कोई प्लान नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं"

तापसी पन्नू का वर्कफ्रंट (Taapsee PannuWorkfront)

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखा गया था. फिल्म में शाहरुख खान भी थे और यह दिसंबर 2023 में रिलीज हुई थी. डंकी को सभी ने खूब पसंद किया. इसके बाद तापसी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म वो लड़की है कहां में नजर आएंगी. फिल्म अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी भी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके अलावा, हसीन दिलरुबा के बहुप्रतीक्षित सीक्वल पर काम चल रहा है. फिर आई हसीन दिलरुबा में तापसी विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. हालाँकि, इसकी रिलीज़ डेट अभी तक ज्ञात नहीं है.

Read More:

Mukesh Ambani के बेटे Anant Ambani पर Kangana Ranaut ने बरसाया प्यार

Aisa Main Shaitaan: आर माधवन की धुन पर नाचता दिखा अजय देवगन का परिवार

Ranveer Singh और Deepika Padukone ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा

बॉबी देओल के बाद विक्की कौशल बनेंगे फिल्म एनिमल पार्क के खतरनाक विलेन

 

 

 

 

Latest Stories