दिलजीत और परिणीति की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का सॉन्ग इश्क मिटाएं आउट

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'चमकीला' इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बीच फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का फर्स्ट सॉन्ग 'इश्क मिटाए' (Ishq Mitaye) रिलीज हो गया हैं.

New Update
 Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

ताजा खबर: Ishq Mitaye Song Out: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'चमकीला' इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बीच फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का फर्स्ट सॉन्ग 'इश्क मिटाए' (Ishq Mitaye) रिलीज हो गया हैं. सॉन्ग में दिलजीत को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है, जो एक बड़ी भीड़ के सामने परिणीति के साथ मंच पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

चमकीला के किरदार में नजर आए दिलजीत दोसांझ

आज 29 फरवरी 2024 को मेकर्स द्वारा 'चमकीला' का पहला गाना 'इश्क मिटाए' जारी कर दिया है, जिसे मोहित चौहान ने आवाज दी है. इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं. फिल्म में एआर रहमान ने म्यूजिक दिया हैं. फिल्म 'चमकीला' का प्रीमियर 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होगा. बता दें फिल्म 'चमकीला' की कहानी 1980 के दशक के पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) के जीवन पर आधारित है. जिनकी साल 1988 में हत्या कर दी गई थी. 

'चमकीला' को लेकर निर्देशक  इम्तियाज अली ने कही ये बात 

इससे पहले फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के बारे में बात करते हुए निर्देशक इम्तियाज अली ने कहा, “जनता के पॉपुलर संगीत सितारे के जीवन के बारे में ‘अमर सिंह चमकीला’ बनाना मेरे लिए एक अनोखी जर्नी रही है. मैं इस फिल्म में अभिनय करने के लिए बेहद प्रतिभाशाली दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा से बेहतर कलाकारों की उम्मीद नहीं कर सकता था, खासकर क्योंकि इसमें कुछ लाइव सिगिंग शामिल है. यह फिल्म चमकीला के साहसी गीतों की बेतहाशा लोकप्रियता पर आधारित है, जिसे समाज न तो नजरअंदाज कर सकता है और न ही निगल सकता है.नेटफ्लिक्स को एक भागीदार के रूप में पाकर, मैं अपनी कहानी को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के लाखों दर्शकों तक ले जाने के लिए आभारी हूं.

अमर सिंह चमकीला की भूमिका निभाने पर बोले दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ ने फिल्म को लेकर कहा, “अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाना मेरे जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण अनुभवों में से एक रहा है और मैं एक और रोमांचक कहानी के साथ नेटफ्लिक्स पर लौटने के लिए रोमांचित हूं। परिणीति और पूरी टीम के साथ काम करना खुशी की बात है, जिन्होंने इस खूबसूरत कहानी को जीवंत करने के लिए बेहद मेहनत की है. रहमान सर के अनुकरणीय संगीत के लिए गाने में सक्षम होना एक ध्यानपूर्ण अनुभव था और मुझे उम्मीद है कि मैं उनकी दृष्टि के साथ न्याय करने में सक्षम हूं. इम्तियाज भाजी, इस भूमिका के लिए मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद''.

 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर परिणीति चोपड़ा ने शेयर किए अपने विचार

परिणीति चोपड़ा ने फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर कहा कि, “इस अविश्वसनीय फिल्म में चमकीला की सिंगिंग पार्टनर और पत्नी अमरजोत का किरदार निभाना सौभाग्य की बात है और मैं इस अवसर के लिए वास्तव में इम्तियाज सर की आभारी हूं. दिलजीत के साथ स्क्रीन शेयर करना बेहद समृद्ध अनुभव रहा है. मेरे लिए, गायन एक जुनून है और महान एआर रहमान के साथ सहयोग करना एक लंबे समय से प्रतीक्षित सपना रहा है. नेटफ्लिक्स के वैश्विक मंच के साथ, मेरा मानना ​​है कि हमारी फिल्म दूर-दूर तक दिलों को छूएगी, जिससे चमकीला की प्रेरक कहानी दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच गूंज सकेगी''.

Read More:

कौन हैं Mathias Boe जिनकी दुल्हनिया बनेगी Taapsee Pannu

Mukesh Ambani के बेटे Anant Ambani पर Kangana Ranaut ने बरसाया प्यार

Aisa Main Shaitaan: आर माधवन की धुन पर नाचता दिखा अजय देवगन का परिवार

Ranveer Singh और Deepika Padukone ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा

 

Latest Stories