लखनऊ में Akshay Kumar और Tiger Shroff पर फेंकी गई चप्पलें, जानिए वजह!

ताजा खबर: क्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं अब दोनों कलाकार अपनी फिल्म का प्रमोशन लखनऊ पहुचें जहां पर उन पर जूते-चप्पल फेंके गए.

New Update
akshay Kumar

ताजा खबर: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) का प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं अब दोनों कलाकार अपनी फिल्म का प्रमोशन लखनऊ पहुचें जहां पर उन पर जूते-चप्पल फेंके गए. यहीं नहीं  पुलिस ने बेकाबू भीड़ पर लाठीचार्ज  भी की.आइए जानते है आखिर पूरा मामला हैं क्या.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर फेंके गए चप्पल

दरअसल, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ स्थित घंटाघर पहुंचे थे.इस दौरान दोनों कलाकारों ने मंच पर दर्शकों के लिए  कई तरह के खतरनाक स्टंट भी किए. इसके तुरंत बाद वहां मौजूद भारी भीड़ ने पथराव और हंगामा शुरू कर दिया. यही नहीं मंच के पास पहुंचकर भीड़ ने बैरिकेडिंग तोड़ दी और इसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया.  यहीं नहीं बेकाबू भीड़ ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जूते-चप्पल भी बरसाने शुरु कर दिए. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज शुरू कर दिया. वहीं राहत की बात ये है कि इस अफरा तफरी में  अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को किसी तरह की हानि नहीं पहुंची हैं. वहीं सोशल मीडिया पर ये वीडियो कफी वायरल हो रहा हैं. 

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ने किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 350 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनाई गई है.अब देखना ये हैं कि क्या दर्शकों के दिलों पर खरीं उतरती हैं या नहीं.

Read More-

फूड डिलीवरी बॉय पर जमकर बरसे Ronit Roy, स्विगी ने किया पलटवार

दिलजीत दोसांझ- परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला की रिलीज डेट आई सामने

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर Nag Ashwin ने दिया बड़ा अपडेट

Shahid Kapoor को हो रहा है आमिर खान की रंग दे बसंती ठुकराने का अफसोस

 

Latest Stories