फूड डिलीवरी बॉय पर जमकर बरसे Ronit Roy, स्विगी ने किया पलटवार

रोनित रॉय आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. वहीं अब रोनित रॉय ने एक ट्वीट कर एक फूड डिलीवरी बॉय पर गुस्सा निकाला है. आइए चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या हैं. 

New Update
Ronit Roy

Ronit Roy

ताजा खबर: Ronit Roy Anger On Food Delivery Boy: बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. एक्टर ने टेलीविजन और फिल्म दोनों ही दुनिया में खूब नाम कमाया है. रोनित रॉय आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं अब रोनित रॉय ने एक ट्वीट कर एक फूड डिलीवरी बॉय पर गुस्सा निकाला है. आइए चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या हैं. 

रोनित रॉय ने स्विगी को लिखा नोट 

एक्टर रोनित रॉय ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है, "स्विगी मैंने तुम्हारे राइटरों में से एक को लगभग मार ही डाला था. उन्हें सवारी के बारे में निश्चित रूप से निर्देशों की आवश्यकता होती है. उन छोटे इलेक्ट्रिक मोपेड पर सवारी करने का मतलब यह नहीं है कि वे आने वाले यातायात पर सड़क के गलत तरफ सवारी करते हैं। लेकिन फिर, क्या आपको उनकी जान की भी परवाह है या सब कुछ हमेशा की तरह ही चलता रहेगा?"

रोनित के ट्वीट पर आया रिप्लाई

रोनित रॉय के ट्वीट का जवाब देते हुए स्विगी ने लिखा, "हाय रोनित, हम उम्मीद करते हैं कि हमारे डिलीवरी पार्टनर सभी ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे, हमने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है. यदि आपके पास इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कोई अन्य जानकारी उपलब्ध है, तो कृपया साझा करें".

रोनित रॉय का वर्कफ्रंट

Ronit Roy with Swiggy Delivery Boy Encounter An Account of the Inciden | रोनित  रॉय को आया गुस्सा, बोले- Swiggy डिलीवरी बॉय का मैं कर देता एनकाउंटर... |  Patrika News

वर्कफ्रंट की बात करें तो रोनित रॉय अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा रोनित इसी साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' में उनके पिता की भूमिका में नजर आए थे.

Read More-

दिलजीत दोसांझ- परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला की रिलीज डेट आई सामने

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर Nag Ashwin ने दिया बड़ा अपडेट

Shahid Kapoor को हो रहा है आमिर खान की रंग दे बसंती ठुकराने का अफसोस

RRR में Ajay Devgan ने कैमियो रोल के लिए चार्ज किए करोड़ों रुपये

 

 

Latest Stories