Akshay Kumar ने इस वजह से गरम मसाला को कहा करियर की सबसे कठिन फिल्म

ताजा खबर: अक्षय कुमार ने कई कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है. इस बीच अक्षय कुमार ने हालिया इंटरव्यू में अपने करियर की सबसे कठिन फिल्म को लेकर बात की.

New Update
Akshay Kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित इस ड्रामा फ़िल्म में अक्षय एक गंभीर भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर ने कई कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है, साथ ही एक्शन जॉनर में भी हाथ आजमाया है. इस बीच अक्षय कुमार ने हालिया इंटरव्यू में अपने करियर की सबसे कठिन फिल्म को लेकर बात की. 

अक्षय कुमार ने की अपने करियर की सबसे कठिन फिल्म की बात

Garam Masala film: अक्षय कुमार ने गरम मसाला को अपने करियर की सबसे कठिन  फिल्म बताया | Akshay Kumar calls Garam Masala the toughest film of his  career अक्षय कुमार ने गरम

दरअसल, अक्षय कुमार से उनके हालिया इंटरव्यू में उनके करियर की सबसे कठिन फिल्म का नाम पूछा गया. जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि यह प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 2005 की रिलीज गरम मसाला थी. अक्षय कुमार ने इसकी वजह बताते हुए कहा, “सबसे मुश्किल? ईमानदारी से कहूं तो सबसे मुश्किल गरम मसाला थी! मैं इसे करते समय हांफने लगता था क्योंकि निर्देशक प्रियदर्शन सर लंबे-लंबे शॉट लेते थे. यह एक नाटक की तरह था. हालांकि यह मैं एक समय में चार महिलाओं को डेट कर रहा हूं. वे सभी उस घर में ही हैं. यह इतना ज्यादा हुआ करता था. मुझे लगता है कि यह सबसे मुश्किल फिल्मों में से एक है.”

गरम मसाला को लेकर अक्षय कुमार ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Akshay Kumar used to work as a waiter before becoming an actor see his  childhood viral photos | Guess Who: घर चलाने के लिए इस बच्चे ने किया वेटर  का काम... आज

वहीं अक्षय कुमार ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, “हर बार, मुझे नहीं पता कि मैं आपको यह कैसे समझाऊंगा, हर वाक्य में एक भाव बदल जाता है क्योंकि आप इस लड़की के सामने होते हैं और आप यह कह रहे होते हैं. अचानक वह पीछे मुड़ती है. फिर आप दूसरी लड़की को देखते हैं और फिर उसके साथ आपको एक अलग किरदार निभाना होता है. क्योंकि वह मुझसे कुछ और उम्मीद करती है. फिर वह चली जाती है और परेश रावल आते हैं और उनका एक अलग डायनामिक था. इसलिए वह यह सब एक शॉट में ले लेते थे. कई शॉट ऐसे हैं जो 10 मिनट लंबे हैं. मुझे एक्शन या डांस करना इन चीजों से ज्यादा आसान लगता है क्योंकि इसमें वास्तविक एकाग्रता होती है - शारीरिक के साथ-साथ मानसिक भी.”

साल 2005 में रिलीज हुई थी फिल्म गरम मसाला 

Garam Masala (2005) - Trivia - IMDb

गरम मसाला में जॉन अब्राहम, परेश रावल, रिमी सेन, नेहा धूपिया और राजपाल यादव ने काम किया था. कॉमेडी फिल्म अक्षय के किरदार मकरंद 'मैक' दीनदयाल चटपटिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ही समय में कई महिलाओं को डेट करता है. जब उसके दोस्त श्याम 'सैम' सलगांवकर (अब्राहम) को उसके कारनामों के बारे में पता चलता है तो अराजकता फैल जाती है. यह फिल्म 2005 में दिवाली के दौरान रिलीज हुई थी.

Read More:

अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन की फिल्म हाउसफुल 5 में नजर आएंगे संजय दत्त

राधिका मर्चेंट के विदाई आउटफिट ने गुजराती परंपरा ने लगा दिए चार चांद

बॉक्स ऑफिस पर पठान को मात देने वाली Kalki 2898 AD को लेकर बोले बिग बी

सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार जहीर इकबाल संग अपनी शादी को लेकर दिया बयान

Latest Stories