अक्षय-तापसी अन्य और हस्ती शिखर धवन के चैट शो धवन करेंगे मे नजर आएंगे

ताजा खबर : शिखर धवन के नए चैट शो, जिसका नाम 'धवन करेंगे' है, में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, हरभजन सिंह, भुवन बाम और ऋषभ पंत जैसी हस्तियां दिखाई देंगी.

New Update
show Dhawan Karenge
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

क्रिकेटर शिखर धवन अपने नए चैट शो 'धवन करेंगे' के साथ होस्ट की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनके शो में धवन के साथ अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, हरभजन सिंह, भुवन बाम और ऋषभ पंत जैसी हस्तियां कैंडिड मोड में नजर आएंगी. एक होस्ट के रूप में अपनी शुरुआत पर अपना उत्साह साझा करते हुए, धवन ने कहा, “दा वन एंटरटेनमेंट के साथ इस उद्घाटन यात्रा को शुरू करना प्रत्याशा और रोमांच से भरे एक प्राचीन क्षेत्र में कदम रखने जैसा लगता है. धवन करेंगे फिल्म, खेल, आध्यात्मिकता और व्यापार जगत जैसे विविध उद्योगों के सार को कलात्मक रूप से मिलाने का वादा करता है, जिससे एक वास्तविक और मंत्रमुग्ध कर देने वाला अनुभव तैयार होता है.''

यहां देखें प्रोमो  

 

शिखर धवन अपने नए चैट शो के बारे मे की बात 

उन्होंने आगे कहा, “जैसा कि मैं इस इंडस्ट्री  में उतर रहा हूं, मैं अपने ए-गेम को सामने लाने के लिए तैयार हूं, जो टॉक शो को मेरे विशिष्ट व्यक्तित्व और ऊर्जा से भर देगा जिसे क्रिकेट प्रेमी पहचानते हैं. यह सिर्फ मनोरंजन के बारे में नहीं है; यह मेरे प्रशंसकों के साथ एक व्यक्तिगत संबंध है, पहले से अनदेखे पहलुओं को उजागर करने और वास्तविक संबंधों को बढ़ावा देने का मौका है. प्रत्येक एपिसोड एक नई पारी की तरह सामने आएगा, अपनी कथा और माहौल के साथ, हमारे दर्शकों के साथ साझा किए जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है! मैं इस दृष्टिकोण को साकार करने के लिए वन डिजिटल एंटरटेनमेंट और जियो सिनेमा के साथ सहयोग करके रोमांचित हूं.''

show Dhawan Karenge

धवन करेंगे में मेहमानों को शायरी नोकझोंक से लेकर प्रतिष्ठित धवन पोज़ के चंचल मनोरंजन तक, कई इंटरैक्टिव सेगमेंट में गोता लगाते हुए देखा जाएगा. इस शो को एशिया के अग्रणी मीडिया नेटवर्क वन डिजिटल एंटरटेनमेंट द्वारा क्यूरेट और निर्मित किया गया है.

इस बीच,धवन ने 9 अप्रैल से पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के लिए कोई आईपीएल मैच नहीं खेला है. सीनियर बल्लेबाज कंधे की चोट के कारण बाहर हो गए हैं. धवन ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान को पांच मैचों में 152 रन बनाकर समाप्त किया और टीम के लिए 6 गेम नहीं खेले, जिससे एक बड़ा शून्य हो गया.

Read More:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस LA हवेली में वापस चले गए, देखें तस्वीरें

शर्मिन सहगल को ट्रोल करने पर ऋचा चड्ढा ने कहा,'यह दर्शकों का....'

हीरामंडी एक्टर Jason Shah ने अनुषा के साथ ब्रेकअप के बारे में बात की

रणबीर कपूर ने ऋषि और नीतू के झगड़ों को किया याद ,'मुझे उनका टूटना...'

Latest Stories