फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में शामिल होंगे अक्षय ओबेरॉय!

वरुण और जान्हवी बवाल के बाद सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में एक साथ नज़र आएंगे. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी.

New Update
Akshay Oberoi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्टर अक्षय ओबेरॉय कथित तौर पर आगामी रोमांटिक कॉमेडी 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के लिए चुने गए हैं. शशांक खेतान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर की जोड़ी मुख्य भूमिकाओं में है. कल रोहित सराफ और सान्या मल्होत्रा ​​के इस फिल्म से जुड़ने की खबर सामने आई थी. फिल्म को लेकर लगातार आ रहे नए अपडेट्स फैंस के बीच उत्साह बढ़ा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय ओबेरॉय फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में नवीनतम कलाकार हैं. सूत्रों के अनुसार ओबेरॉय फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और वरुण धवन और जान्हवी कपूर के साथ स्टार-स्टडेड कास्ट में शामिल होंगे. यह जानकारी हाल ही में सान्या मल्होत्रा ​​और रोहित सराफ को कास्ट में शामिल किए जाने की रिपोर्ट के बाद आई है. फिल्म के विषय के बारे में बताते हुए, रिपोर्ट से पता चला कि यह रोमांस पर आधारित एक सर्वोत्कृष्ट पारिवारिक मनोरंजन है, जो खेतान की पिछली फिल्मों में देखी गई सिग्नेचर शैली को दर्शाता है.

अक्षय ओबेरॉय के बारे में

Akshay Oberoi Joins Varun Dhawan And Janhvi Kapoor For Rom Com Film Sunny  Sanskari Ki Tulsi Kumari - Entertainment News: Amar Ujala - Ssktk:'सनी  संस्कारी की तुलसी कुमारी' से जुड़े अक्षय ओबेरॉय,

अक्षय ओबेरॉय 'गुड़गांव' और 'फितूर' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत 'फाइटर' में स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान के रूप में उनकी हालिया भूमिका ने ध्यान आकर्षित किया. अब, वह वेब सीरीज़ 'द ब्रोकन न्यूज़' के दूसरे सीज़न के लिए तैयार हैं, जिसका प्रीमियर 3 मई को होगा. अपनी विविध प्रतिभा के साथ, ओबेरॉय 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के कलाकारों में गहराई जोड़ती हैं.

फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी के बारे में

शशांक खेतान द्वारा लिखित और निर्देशित 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म निर्माता को 'दुलहनिया' फ्रैंचाइज़ में उनके काम के लिए जाना जाता है. यह फिल्म हीरो यश जौहर, करण जौहर , अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित है और 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. वरुण और जान्हवी 2023 के बवाल के बाद सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में एक साथ नजर आएंगे. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. 

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी 2 का दिया संकेत, भंसाली के साथ काम पर कहा!

Heeramandi review: संजय लीला भंसाली ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Latest Stories