आखिर क्यों किया गया था ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की स्क्रिप्ट में बदलाव?

अक्षय और टाइगर की फिल्म का टाइटल साल 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 'बड़े मियां छोटे मियां' के नाम पर रखा गया हैं. फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने फिल्म का टाइटल 'बड़े मियां छोटे मियां' रखने की असल वजह का खुलासा किया हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' को रिलीज होने में चंद दिन ही बाकी है. मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने की पूरी तैयारी कर ली हैं. वहीं अक्षय और टाइगर की फिल्म का टाइटल साल 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 'बड़े मियां छोटे मियां' के नाम पर रखा गया हैं. फिल्म रिलीज से पहले फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने अक्षय और टाइगर की फिल्म का टाइटल 'बड़े मियां छोटे मियां' रखने की असल वजह का खुलासा किया हैं.

1998 में रिलीज हुई अमिताभ और गोविंदा स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' को जैकी भगनानी के पिता वाशु भगनानी ने प्रोड्यूस किया था।

'जैकी भगनानी ने दिया था फिल्म डायरेक्ट करने का ऑफर'- अली अब्बास

Bade Miyan Chote Miyan Poster Out Akshay Kumar And Tiger Shroff Are Set For  High-Octane Action

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने फिल्म के टाइटल के बारे में बात करते हुए कहा, "दोनों फिल्मों के बीच एक कनेक्शन है जिसे हमने अपनी फिल्म में दिखाया है. तो जब आप इस फिल्म को थिएटर में देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि हमने इसका टाइटल 'बड़े मियां छोटे मियां' क्यों रखा है. वहीं प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मुझे फोन किया था और उन्होंने मुझे इस फिल्म को डायरेक्ट करने का ऑफर दिया था. मैं अबू धाबी में शूटिंग कर रहा था और जैकी भगनानी ने मुझे फोन करके कहा, सोचो अगर हम अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक एक्शन फिल्म के लिए एक साथ लाएंगे तो कैसा रहेगा? मुझे लगा कि यह किसी भी एक्शन फिल्म प्रेमी के लिए एक ड्रीम कॉम्बिनेशन जैसा है".

Bade Miyan Chote Miyan EXCLUSIVE: Batman Begins, GOT's Paul Jennings to  design action for Akshay-Tiger film | PINKVILLA

इस वजह से बदला गया था फिल्म का टाइटल

BMCM' title track teaser out, full song on February 19

अपनी बात को जारी रखते हुए अली अब्बास जफर ने कहा, "इस बातचीत के एक हफ्ते बाद जैकी ने मुझे दोबारा फोन किया और कहा कि यह मेरे पिता (वाशु भगनानी) का सपना है कि हम इस फिल्म का नाम 'बड़े मियां छोटे मियां' रखें. बाद में हमने इस टाइटल के अनुरूप स्क्रिप्ट में बदलाव भी किए गए. तो अब जब आप फिल्म देखेंगे तो समझ जाएंगे कि इसे ये टाइटल क्यों दिया गया".

10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म

BMCM Movie : पैर में गंभीर चोट होने के बावजूद Akshay Kumar ने फ़िल्म की  शूटिंग रखी

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत कर रहे हैं. अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है. इसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Read More:

विजय देवरकोंडा और मृणाल की फिल्म फैमिली स्टार को मिला U/A सर्टिफिकेट

श्रीदेवी की बायोपिक बनाने के लिए बोनी कपूर क्यों करते हैं इनकार?

आशुतोष राणा ने किए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल के दर्शन

अमिताभ की फिल्म 'सिलसिला' से बाहर निकाले जाने पर टूट गई थी परवीन बाबी!

Latest Stories