Ali Fazal ने की Robert De Niro संग पहली मुलाकात की तस्वीर शेयर

ताजा खबर - अली फज़ल ने रॉबर्ट डी नीरो से मुलाकात की और यह अभिनेता के लिए एक फैनबॉय मोमेंट था. देखें कि उन्होंने पोस्ट में दीया मिर्जा को धन्यवाद दिया.

New Update
Ali Fazal s

 ताजा खबर  : अली फज़ल ने वर्षों पहले का एक पुराना पल साझा किया, जब वह पहली बार हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डी नीरो से मिले थे, जो टैक्सी ड्राइवर, रेजिंग बुल और द गॉडफादर II जैसी अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अली ने खुलासा किया कि वह उस पल बहुत अभिभूत थे और उनसे फोटो मांगने में बहुत शर्म आ रही थी. 

अली फज़ल की थ्रोबैक तस्वीर 

तस्वीर में अली ग्रे टी-शर्ट पहने सोफे पर रॉबर्ट डी नीरो के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है कि तस्वीर लेते समय अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेता अली के लिए ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर कर रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने इस यादगार पल को यादगार बनाने के लिए दीया मिर्जा को विशेष बधाई दी. इसमें लिखा था: “#थ्रोबैक जब मैं उनसे पहली बार मिला था. भगवान, मुझे याद है कि कैसे आप @diamirzaofficial मुझे वहां ले गए थे.. मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता. मैं उन लोगों के साथ ऑटोग्राफ और फोटो लेने के लिए एक कमरे में जाने से भी कतराता था, जिनकी मैं प्रशंसा करता हूं. मैं अभी भी सामाजिक रूप से बहुत अजीब हूं जब मुझे खुद ही भूमिका निभानी होती है. ज़ोर-ज़ोर से हंसना. लेकिन महानता और उसके संक्रमणों के लिए.” 


अली की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दीया मिर्जा ने दिल और बाघ के चेहरे वाले इमोटिकॉन के साथ टिप्पणी की. इस बीच, उर्वशी रौतेला ने टिप्पणी की, “आप बहुत भाग्यशाली हैं!” सिद्धांत कपूर ने टिप्पणी की, “दो दिग्गज.”

रॉबर्ट डी नीरो के बारे में 

रॉबर्ट डी नीरो को आखिरी बार मार्टिन स्कोर्सेसे की किलर्स ऑफ द फ्लावर मून में देखा गया था. उनके प्रदर्शन को व्यापक प्रशंसा मिली और उन्हें गोल्डन ग्लोब्स, बाफ्टा और अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए नामांकन मिला. चूंकि उनका पहला ऑस्कर नामांकन 49 साल पहले 1975 में द गॉडफादर पार्ट II के लिए था, अब वह अपने पहले और सबसे हालिया ऑस्कर नामांकन के बीच सबसे लंबे अंतराल वाले अभिनेता बन गए हैं. 

रॉबर्ट डी नीरो | जीवनी, फ़िल्में और तथ्य | ब्रिटानिका

अली फज़ल के प्रोजेक्ट 

अली फज़ल ने हाल ही में अपने पहले प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स का प्रीमियर सनडांस फिल्म फेस्टिवल में किया, जहां इसने दो प्रमुख पुरस्कार जीते. पिछले महीने, उन्होंने और ऋचा चड्ढा ने घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

Ali Fazal says he wants to tell stories on a global scale-m.khaskhabar.com

Read More

झलक दिखला जा 11 के लिए विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी को चीयर किया 

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को याद किया, कहा कागज 2 था उनका पैशन प्रोजेक्ट

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories