आलिया ने जिगरा की शूटिंग की पूरी, वेदांग रैना के साथ फोटो पोस्ट कीं

ताजा खबर : ताजा खबर : वासन बाला की फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट धमाकेदार एक्शन करती नजर आएंगी. एक्ट्रेस इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं.

New Update
Alia bhatt

ताजा खबर : आलिया भट्ट ने अपनी अगली फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस ने ये खबर फैन्स के साथ शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सह-कलाकार वेदांग रैना के साथ नई तस्वीरें पोस्ट कीं. वासन बाला द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म में आलिया को देखने के लिए प्रशंसकों को सितंबर तक इंतजार करना होगा. 

आलिया की इंस्टाग्राम पोस्ट

तस्वीरों में, आलिया और वेदांग को हल्के और स्पष्ट मूड में देखा गया क्योंकि वे एक-दूसरे के पास बैठे थे और मुस्कुरा रहे थे. आलिया सफेद टी-शर्ट में नजर आईं और उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे. वेदांग ग्रे स्वेटर में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. उन्होंने पोस्ट के कैप्शनमें लिखा, “जिगरा ओह… अबकी तेरी बारी हो (म्यूजिकल नोट इमोटिकॉन) #VedangRaina और यह #JIGRA (पंच इमोटिकॉन) @Vasan_Bala @swapneel25 पर एक फिल्म रैप है. जल्द ही मिलते हैं... 27 सितंबर 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघर में,'' 


पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, वेदांग रैना ने टिप्पणी की, "अब तक का सबसे अच्छा (लाल दिल इमोटिकॉन्स)." इस बीच, ख़ुशी कपूर, जिनके बारे में अफवाह है कि वह उनके साथ डेटिंग कर रही हैं, ने टिप्पणी अनुभाग में सफेद दिल वाले इमोटिकॉन जोड़े. जोया अख्तर, जान्हवी कपूर और वासन बाला ने भी आलिया की पोस्ट पर दिल वाले इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट किया.

फिल्म जिगरा के बारे में
जिगरा की घोषणा पिछले साल सितंबर में की गई थी. घोषणा वीडियो में बताया गया कि यह फिल्म एक बहन के अपने भाई के प्रति प्यार की कहानी है और कैसे वह उसकी रक्षा के लिए कुछ भी कर सकती है. “धर्मा प्रोडक्शन में डेब्यू करने से लेकर अब उनके साथ एक फिल्म का निर्माण करने तक, कई मायनों में ऐसा लगता है जैसे मैंने जहां से शुरुआत की थी, वहां से पूरा चक्र पूरा कर लिया हूं. हर दिन एक अलग दिन है... रोमांचक, चुनौतीपूर्ण (और थोड़ा डरावना)... न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक निर्माता के रूप में भी हम इस फिल्म को जीवंत बना रहे हैं, और जैसे-जैसे हम आगे बढ़ेंगे, मैं और अधिक साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती,'' उन्होंने कहा कैप्शन में लिखा है. फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन द्वारा किया गया है. 
आलिया आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं. जिगरा के अलावा, उनके पास पाइपलाइन में संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर और जी ले जरा हैं. इस बीच, जिगरा वेदांग की दूसरी फिल्म है, जिसने पिछले साल जोया अख्तर की द आर्चीज़ के साथ शुरुआत की थी. 

Read More

SSR Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ  LOC रद्द की!

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे-अब्दु रोज़िक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे! 

Crakk Review: विद्युत जामवाल के एक्शन से भरपूर है यह फिल्म

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories