SSR Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ  LOC रद्द की!

ताजा खबर- बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के खिलाफ जारी एलओसी को रद्द कर दिया है.

New Update
Sushant Singh Rajput suicide case

ताजा खबर : बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सीबीआई द्वारा रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और पिता के खिलाफ जारी लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) को रद्द कर दिया.

Sushant Singh Rajput's Father In Delhi High Court Against Film On Actor

बॉम्बे हाई कोर्ट ने मामले पर कही ये बात 

न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे और न्यायमूर्ति मंजूषा देशपांडे की खंडपीठ ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और उनके पिता इंद्रजीत द्वारा 2020 में उनके खिलाफ जारी एलओसी के खिलाफ दायर याचिकाओं को अनुमति दे दी. सीबीआई के वकील श्रीराम शिरसाट ने पीठ से अपने आदेश के क्रियान्वयन पर चार सप्ताह की अवधि के लिए रोक लगाने का अनुरोध किया ताकि एजेंसी उच्चतम न्यायालय में अपील दायर कर सके. हालाँकि, HC की पीठ ने अपने आदेश पर रोक लगाने से इनकार कर दिया.

Rhea Chakraborty share cryptic post on Sushant Singh Rajput Death what is  the meaning vchr | Sushant Singh Rajput की हत्या के दावे पर रिया चक्रवर्ती  ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, किस ओर

क्या है पूरा मामला 

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को उपनगरीय बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. जबकि मुंबई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की और मामले की जांच शुरू की, राजपूत के पिता ने जुलाई 2020 में बिहार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि एक्टर की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया था.
बाद में मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को स्थानांतरित कर दिया गया, जो तब से इसकी जांच कर रहा है. 

रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और उनके पिता के खिलाफ अगस्त 2020 में एलओसी जारी किए गए थे.पिछले साल सितंबर में, उच्च न्यायालय ने शौविक के खिलाफ जारी एलओसी पर अस्थायी निलंबन लगा दिया था, जिससे वह विदेश यात्रा कर सके. 2020 में, रिया और शोविक दोनों को राजपूत से संबंधित ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किया गया था. बाद में उन्हें जमानत दे दी गई. 

Read More:

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे-अब्दु रोज़िक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे! 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही TV एक्ट्रेस डॉली सोही अस्पताल में हुई भर्ती

प्लास्टिक बैग से पुरुषों की तुलना पर कंगना ने की ट्विंकल की आलोचना 

Latest Stories