बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे-अब्दु रोज़िक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे!

शिव ठाकरे और अब्दु रोज़िक को कथित तौर पर प्रवर्तन निदेशालय ने अली असगर शिराज़ी के हसलर्स हॉस्पिटैलिटी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया था.

New Update
Bigg Boss 16 fame Shiv Thackeray

 टेलीविज़न | ताजा खबर  : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित ड्रग माफिया अली असगर शिराज़ी से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हाल ही में एक्टर और बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे को तलब किया था और उनसे पूछताछ की थी. फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में गवाह के तौर पर शिव का बयान दर्ज किया गया था. ईडी ने उनके बिग बॉस 16 के सह-प्रतियोगी अब्दु रोज़िक को भी उसके सामने पेश होने के लिए बुलाया. 

शिव ठाकरे, अब्दु रोज़िक को बुलाया गया

पोर्टल के अनुसार, अली असगर शिराज़ी ने हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना की थी, जिसने शिव ठाकरे और अब्दु रोज़िक सहित कई स्टार्टअप को वित्तपोषित किया था. कंपनी ने स्पष्ट रूप से कई स्टार्टअप परियोजनाओं में नार्को-फंडिंग के माध्यम से पैसा कमाया, जिसमें ठाकरे चाय और स्नैक्स, एक खाद्य और स्नैक ब्रांड और एक रेस्तरां शामिल हैं.

Bigg Boss 16 Mandali Reunion Party By Abdu Rozik Shiv Thakare Sumbul  Touqeer Khan mandali Nimrit Kau joins see pics | Bigg Boss 16: 'मंडली  रियूनियन' पार्टी में पहुंचे शिव ठाकरे-सुम्बुल और

अब्दु रोज़िक ने हसलर्स हॉस्पिटैलिटी थ्रू हसलर्स के साथ साझेदारी में बर्गर ब्रांड, बर्गिर के साथ फास्ट फूड स्टार्टअप परिदृश्य में भी कदम रखा. कथित तौर पर, अली असगर शिराज़ी ने बर्गिर में पर्याप्त निवेश किया. फ्री प्रेस जर्नल के सूत्रों के अनुसार, अली असगर शिराज़ी की नार्को व्यवसाय में कथित संलिप्तता के बारे में जानने के बाद शिव और अब्दु दोनों ने अपने अनुबंध समाप्त कर दिए. इससे पहले 2023 में, अब्दु ने मुंबई में अपना बर्गर रेस्तरां खोला था, उद्घाटन समारोह में सोनू सूद समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे. 

शिव ठाकरे ने ED से कही ये बात 

सूत्रों के मुताबिक, ईडी को दिए अपने बयान में शिव ठाकरे ने खुलासा किया कि 2022-23 में किसी के जरिए उनकी मुलाकात हसलर्स हॉस्पिटैलिटी के डायरेक्टर क्रुणाल ओझा से हुई थी. क्रुणाल ने उन्हें ठाकरे चाय और स्नैक्स के लिए पार्टनरशिप डील की पेशकश की. अनुबंध के अनुसार, हसलर्स हॉस्पिटैलिटी ने ठाकरे चाय एंड स्नैक्स में अच्छी खासी रकम निवेश की. 

Tags : Shiv Thackeray | money laundering case

Read More:

Don 3 में रणवीर सिंह की कास्टिंग पर अर्जुन रामपाल ने कही ये बात 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही TV एक्ट्रेस डॉली सोही अस्पताल में हुई भर्ती

प्लास्टिक बैग से पुरुषों की तुलना पर कंगना ने की ट्विंकल की आलोचना 

Latest Stories