Jigra के सॉन्ग चल कुड़िये से सामने आई आलिया और दिलजीत की BTS तस्वीरें

ताजा खबर: आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ फिल्म के सॉन्ग 'चल कुड़िये' पर साथ काम करेंगे. सोशल मीडिया पर सॉन्ग चल कुड़िये से दिलजीत और आलिया की बीटीएस तस्वीरें सामने आई हैं.

New Update
Alia Bhatt Diljit Dosanjh

Alia Bhatt and Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा साल 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. जब से इस बात का एलान हुआ है कि आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ फिल्म के सॉन्ग 'चल कुड़िये' पर साथ काम करेंगे, तब से इंटरनेट पर हलचल मची हुई है. इस बीच सोशल मीडिया पर सॉन्ग चल कुड़िये से दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट की बीटीएस तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों को देखकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

बैकग्राउंड डांसर्स संग पोज देते दिखे आलिया और दिलजीत

आपको बता दें दिलजीत दोसांझ की टीम इंस्टाग्राम हैंडल पर  ने तस्वीरें  शेयर की. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीम ने लिखा, “दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट”. तस्वीरों में दोनों बैकग्राउंड डांसर्स के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “रिलीज का इंतजार नहीं कर सकता” दूसरे ने लिखा, “शानदार जोड़ी”.

आलिया संग फिर काम करेंगे दिलजीत दोसांझ

आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी. फोटो में दो कुर्सियां ​​नजर आ रही हैं. एक कुर्सी पर आलिया बैठी हैं, जबकि दूसरी कुर्सी पर दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं. दिलजीत दोसांझ की कुर्सी पर Sings About Kuaal लिखा हुआ है. इस दौरान दिलजीत सफेद कुर्ता-पायजामा और पगड़ी में नजर आ रहे हैं. आलिया ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "कुर्सियां सब कुछ कहती हैं दिलजीत दोसांझ". दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट ने पहली बार फिल्म उड़ता पंजाब के गाने ‘इक कुड़ी’ के लिए साथ काम किया था. यह बहुत बड़ी हिट रही और प्रशंसकों को यह बेहद पसंद आई.

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

फिल्म जिगरा की कहानी एक साहसी जेल ब्रेक प्रयास पर केंद्रित है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित पटकथा वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने पर आलिया ने शेयर किए विचार

वहीं आलिया भट्ट न केवल जिगरा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं.इससे पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन में उतरने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मेरा मानना ​​है कि कहानियां हर जगह हैं, और कहानियां ही सब कुछ हैं. मैंने ऐसी कुछ कहानियां बताने के लिए इटरनल सनशाइन के साथ निर्माता का पद संभाला, जो भावनाओं को जगाती हैं और प्रभाव छोड़ती हैं.हमारे पहले प्रोडक्शन, डार्लिंग्स को इतना प्यार मिला कि यह एक ही समय में रोमांचक और अभिभूत करने वाला था".

Read More:

भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के बीच क्लैश पर अनीस बज्मी ने तोड़ी चुप्पी

Aditi Rao Hydari और Siddharth ने की शादी, कपल ने शेयर की तस्वीरें

Aishwarya Rai Bachchan ने SIIMA 2024 में जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के बीच हिना खान ने ब्राइडल लुक में किया रैंप वॉक

Latest Stories