Aishwarya Rai Bachchan ने SIIMA 2024 में जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

ताजा खबर: ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ SIIMA पुरस्कार समारोह में शामिल हुईं. एक्ट्रेस ने पोन्नियिन सेलवन: II में नंदिनी के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीता.

New Update
Aishwarya Rai Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ दुबई में SIIMA पुरस्कार समारोह में शामिल हुईं. वहीं एक्ट्रेस ने मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन: II (2023) में नंदिनी के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीता. यहीं नहीं एक्ट्रेस ने पोन्नियिन सेलवन: II में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए दिल को छू लेने वाला भाषण भी दिया.

ऐश्वर्या, आराध्या और विक्रम की तस्वीरें हुई वायरल

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के साथ चियान विक्रम भी बैठे नजर आ रहे हैं. ऐश्वर्या राय और विक्रम को पोन्नियिन सेलवन I और II में एक साथ देखा गया था. ऐश्वर्या राय बच्चन ने पुरस्कार समारोह में ब्लैक और गोल्डन रंग का गाउन पहना था. उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट ज्वेलरी से पूरा किया. इसके अलावा, अभिषेक बच्चन के बिना एक्ट्रेस की उपस्थिति ने अफवाहों को और हवा दे दी कि सब ठीक नहीं चल रहा है.

अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें खींचती दिखी आराध्या 

यही नहीं अवॉर्ड शो के दौरान आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें खींचती और सेल्फी लेती नजर आईं. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स आराध्या और ऐश्वर्या की खूब तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘बेटी बहुत प्यारी है’. एक ने कहा, ‘आराध्या दिन-ब-दिन और खूबसूरत होती जा रही है’. एक यूजर ने कहा, ‘आराध्या की बेटी ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है’.

ऐश्वर्या राय ने दी शानदार स्पीच


 
वहीं ऐश्वर्या राय ने मंच पर फिल्म निर्माता कबीर खान से अपना अवॉर्ड लिया. इसके साथ- साथ ऐश्वर्या राय ने अवॉर्ड मिलने की खुशी जाहिर करते हुए एक शानदार स्पीच भी दी. एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए SIIMA का बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब थी, पोन्नियिन सेलवन, जिसे मेरे गुरु मणिरत्नम ने निर्देशित किया था. और पोन्नियिन सेलवन में नंदिनी के रूप में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए मेरे काम को सम्मानित करना वास्तव में पूरी टीम के काम का जश्न मनाना है".

पोन्नियिन सेलवन में दोहरी भूमिका में नजर आई थी ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या: पोन्नियिन सेल्वन 2 का ट्रेलर रिलीज़: विक्रम, जयम रवि, ऐश्वर्या राय  अभिनीत बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा सीक्वल का प्रशंसकों को ...

पोन्नियिन सेलवन 2 में ऐश्वर्या राय को दोहरी भूमिकाओं में देखा गया था - नंदिनी और मंदाकिनी देवी के रूप में. दो भाग वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन इसी नाम के लोकप्रिय तमिल उपन्यास पर आधारित है, जिसे कल्कि कृष्णमूर्ति ने लिखा है. इसमें कार्थी, जयम रवि, तृषा, जयराम, प्रभु, आर सरथकुमार, शोभिता धूलिपाला, ऐश्वर्या लक्ष्मी, विक्रम प्रभु, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन भी शामिल थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय ने अभी तक अपनी आगामी परियोजना की घोषणा नहीं की है.

Read More:

ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के बीच हिना खान ने ब्राइडल लुक में किया रैंप वॉक

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आलिया और Jr NTR समेत ये स्टार्स होंगे गेस्ट

निक और मालती संग फ्रांस में रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रही हैं प्रियंका

'The Buckingham Murders' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Latest Stories