Aditi Rao Hydari और Siddharth ने की शादी, कपल ने शेयर की तस्वीरें

ताजा खबर: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. यही नहीं अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Aditi-Sidharth Wedding First Pics
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Aditi-Sidharth Wedding First Pics: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार एक शानदार शादी समारोह में शादी की. यही नहीं अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. 

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने शेयर की फोटोज

आपको बता दें अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने वानापर्थी के एक 400 साल पुराने मंदिर में सीक्रेट शादी की. शादी की तस्वीरों में कपल ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहा है और एक-दूसरे में खोया हुआ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने लिखा, "तुम मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हो... हमेशा के लिए पिक्सी सोलमेट बनने के लिए... हंसी, कभी बड़े न होने के लिए, अनंत प्रेम, प्रकाश और जादू के लिए. श्रीमती और श्री अदु-सिद्धू". 

मशहूर हस्तियों ने कपल को दी बधाई

कई मशहूर हस्तियों ने कमेंट सेक्शन में इस कपल को शादी की शुभकामनाएं दी. अदिति की हीरामंडी को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, "बधाई हो बेबीज़." अथिया शेट्टी ने कमेंट किया, "बधाई हो." अनन्या पांडे ने लिखा, "बहुत सुंदर! बधाई". इनके अलावा, दीया मिर्जा, जहीर इकबाल, भूमि पेडनेकर, हंसिका मोटवानी समेत कई लोगों ने इस जोड़ी को बधाई दी.

27 मार्च को कपल ने की थी सगाई

अदिति ने सिद्धार्थ के साथ सगाई की फोटो शेयर की है. फोटो में, उन्होंने एक-दूसरे को पकड़ रखा है और अदिति हीरे की अंगूठी दिखा रही हैं. सिद्धार्थ अपनी अनामिका पर मैजेंटा डिटेलिंग वाला एक सोने का बैंड पहनते हैं. फोटो को कैप्शन देते हुए अदिति ने लिखा था, ''उन्होंने हां कहा!'' E. N. G. A. G. E. D.'' 

साल 2021 से कपल एक-दूसरे को डेट करना किया था शुरु

Siddharth was afraid whether Aditi would say yes or not | सिद्धार्थ को डर  था कि अदिति हां बोलेंगी या नहीं: कहा- सगाई सेरेमनी सीक्रेट नहीं प्राइवेट  थी, शादी की डेट ...

अदिति और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात 2021 में तेलुगु फिल्म महा समुद्रम की शूटिंग के दौरान हुई थी. अदिति ने अपनी सगाई के एक मार्मिक पल को भी याद किया. सिद्धार्थ ने हैदराबाद में अपनी दिवंगत दादी द्वारा शुरू किए गए एक स्कूल में उन्हें प्रपोज किया था. अपनी यात्रा के दौरान, उन्होंने अदिति से स्कूल में एक खास जगह दिखाने के लिए कहा और फिर अपनी दादी का आशीर्वाद लेते हुए एक घुटने पर बैठकर प्रपोज किया.

अदिति राव की पहली शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड ने तोड़ा कोरोना नियम, गोवा पुलिस ने पकड़ा  और दी सजा, bollywood actress Aditi Rao Hydari Ex-Husband Satyadeep Misra  Caught by Goa police Not Wearing Mask |

अदिति राव हैदरी ने 21 साल की उम्र में पूर्व वकील और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी. हालांकि, अब उनका तलाक हो चुका है. तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. सत्यदीप ने मसाबा गुप्ता से दूसरी शादी की है.

अदिति और सिद्धार्थ का वर्कफ्रंट

Siddharth opens up about his 'secret' engagement to Aditi Rao Hydari, when  they will marry: 'It all depends…' - Hindustan Times

अदिति को आखिरी बार फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" में देखा गया था. वह अगली बार "गांधी टॉक्स" और "शेरनी" में नजर आएंगी. इस बीच, सिद्धार्थ, जिन्हें आखिरी बार कमल हासन अभिनीत "इंडियन 2" में देखा गया था, अगली बार "मिस यू", "टेस्ट" और "इंडियन 3" और एक फिल्म में नजर आएंगे, जिसका संभावित शीर्षक "सिद्धार्थ 40" है.

Read More:

Aishwarya Rai Bachchan ने SIIMA 2024 में जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के बीच हिना खान ने ब्राइडल लुक में किया रैंप वॉक

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आलिया और Jr NTR समेत ये स्टार्स होंगे गेस्ट

निक और मालती संग फ्रांस में रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रही हैं प्रियंका

 

Latest Stories