Alia Bhatt की फिल्म Jigra का टीजर ट्रेलर आउट

ताजा खबर: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. वहीं अब मेकर्स ने फिल्म जिगरा का टीजर ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं.

New Update
Alia Bhatt film Jigra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jigra Teaser Trailer: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के एलान के बाद से ही मेकर्स पोस्टर के जरिए दर्शकों को उत्साहित कर रहे हैं. वहीं अब मेकर्स ने फिल्म जिगरा का टीजर ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं. टीजर-ट्रेलर में आलिया भट्ट एक्शन मोड़ में नजर आ रही हैं.

भाई के लिए लड़ती दिखीं आलिया

जिगरा के टीजर-ट्रेलर की शुरुआत शुरुआत सत्या (आलिया भट्ट) से होती है जो होटल में ड्रिंक करती हैं और अपने भाई के बारे में बात करती हैं.  सत्या कहती है, "भगवान ने मेरी मां को छीन लिया, मेरे पिता ने खुद अपनी जान ले ली. एक दूर के रिश्तेदार ने मुझे पनाह दी और मुझसे सिर्फ किराया लिया. छोड़ो भाटिया साहब, कहानी बहुत लंबी है. मेरे भाई के पास बहुत कम समय है."  जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, हम देखते हैं कि वेदांग रैना को गिरफ्तार कर लिया जाता है और आलिया उसे छुड़ाने की कोशिश कर रही हैं. वह बहादुर है क्योंकि वह गुंडों का सामना करती है और उनसे लड़ती भी है. वीडियो में हमें उनकी पुरानी यादों की झलक भी मिलती है. उन्हें सभी एक्शन सीन करते देखना वाकई दिलचस्प होगा.

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

फिल्म जिगरा की कहानी एक साहसी जेल ब्रेक प्रयास पर केंद्रित है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित पटकथा वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

जिगरा को लेकर बोली आलिया भट्ट

पिछले साल 2023 में आलिया भट्ट ने जिगरा के बारे में बात की थी और इसके कथानक के बारे में खुलकर बताया था.उन्होंने बताया था कि यह फिल्म ‘साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प’ की कहानी है.आलिया ने कहा, “बस एक साल से थोड़ा ज्यादा समय बाद, हम अपना दूसरा प्रोडक्शन जिगरा लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जो साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प की एक खूबसूरत कहानी है.मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार ऐसी सम्मोहक कहानियों का समर्थन करूंगी जो प्रामाणिक और हमेशा के लिए कालातीत हों और उन्हें जीवंत बनाने के लिए शानदार रचनात्मक दिमागों के साथ काम करूंगी”.

प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने पर आलिया ने शेयर किए विचार

वहीं आलिया भट्ट न केवल जिगरा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं.इससे पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन में उतरने के बारे में बात की. उन्होंने कहा,  "मेरा मानना ​​है कि कहानियां हर जगह हैं, और कहानियां ही सब कुछ हैं. मैंने ऐसी कुछ कहानियां बताने के लिए इटरनल सनशाइन के साथ निर्माता का पद संभाला, जो भावनाओं को जगाती हैं और प्रभाव छोड़ती हैं.हमारे पहले प्रोडक्शन, डार्लिंग्स को इतना प्यार मिला कि यह एक ही समय में रोमांचक और अभिभूत करने वाला था".

Read More:

खतरों के खिलाड़ी 14: कमबैक के कुछ हफ्ते बाद एलिमिनेट हुईं शिल्पा शिंदे

रोहित शेट्टी ने Singham Again के क्लाइमेक्स में किए बड़े बदलाव

कंगना रनौत की फिल्म Emergency को सेंसर बोर्ड ने दिया U/A सर्टिफिकेट

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर Vikas Sethi का हुआ निधन

Latest Stories