'लव एंड वॉर' में रणबीर-भंसाली संग काम करने को लेकर एक्साइटेड है आलिया

ताजा खबर: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल संजय लीला भंसाली की अगली निर्देशित फिल्म 'लव एंड वॉर' में एक साथ नजर आएंगे. इस बीच आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' के लिए अपनी उत्सुकता शेयर की है.

New Update
Alia Bhatt

Alia Bhatt

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल संजय लीला भंसाली की अगली निर्देशित फिल्म 'लव एंड वॉर' में एक साथ नजर आएंगे. इस बीच आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' के लिए अपनी उत्सुकता शेयर की है.

भंसाली संग काम करने को लेकर आलिया ने शेयर किए अपने विचार

आलिया भट्ट ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के एक साल पूरे होने का जश्न मनाया,  फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ तस्वीर साझा की | बॉलीवुड ...

आलिया भट्ट ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें फिल्म में किस चीज का सबसे ज्यादा इंतजार है. उन्होंने कहा, "आगे देखने के लिए बहुत सी परतें हैं, इसलिए मुझे नहीं पता कि कौन सी चुनूं. सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, संजय सर के साथ एक बार फिर काम करने का आनंद और सम्मान, उनके मार्गदर्शन और नज़रिए के तहत, उत्कर्ष पहला कदम है. आप इसके साथ कहीं भी जा सकते हैं क्योंकि वह विस्तार पर ध्यान देते हैं और आप पर ध्यान देते हैं."

पति रणवीर को भंसाली संग देखने को लेकर आलिया ने कही ये बात

लव एंड वॉर में आलिया- रणबीर संग काम करने पर विक्की कौशल ने दिया बयान

वहीं आलिया ने कहा कि वह रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली को एक बार फिर साथ देखने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, "मैं, एक दर्शक के तौर पर, उन्हें भंसाली सर और रणबीर कपूर को इतने सालों बाद फिर से साथ काम करते हुए देखने के लिए और भी ज़्यादा एक्साइटेड हूं. मैं सोचती हूं, 'वाह, यह कैसा होने वाला है?" इसके साथ-साथ विक्की कौशल के साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, "विक्की और मैं फिर से साथ आ रहे हैं. रणबीर और विक्की ने संजू में जादू चलाया था. इसलिए, यह बहुत सारे संयोजन हैं". बता दें आलिया और विक्की कौशल ने मेघना गुलजार की 'राज़ी' में स्क्रीन शेयर की थी.

Alia Bhatt | Love And War | Sanjay Leela Bhansali | Ranbir Kapoor

Read More:

Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी स्टारर सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर आउट

बिग बी ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की बताई वजह

प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

सनी देओल की नई फिल्म का हुआ एलान, तेलुगु निर्देशक संग करेंगे मिलकर काम

Latest Stories