आलिया भट्ट ने Hope Gala इवेंट में बिखेरा जलवा, हर्षदीप ने किया परफॉर्म

ताजा खबर : सलाम बॉम्बे फाउंडेशन के माध्यम से भारत में वंचित किशोरों के लिए धन जुटाने के लिए आलिया भट्ट ने लंदन में होप गाला इवेंट को होस्ट किया है.

New Update
Alia Bhatt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लंदन में होप गाला इवेंट को होस्ट किया. साथ ही एक्ट्रेस ने समारोह में सलाम बॉम्बे फाउंडेशन की मदद के लिए भारत में वंचित किशोरों के लिए पैसे जुटाया. इस कार्यक्रम में संगीतकार हर्षदीप कौर, कॉमेडियन रोहन जोशी और निर्देशक गुरिंदर चड्ढा भी शामिल हुए थे. 

इवेंट में दो लुक में नजर आई आलिया भट्ट 

जिस जगह पर समारोह आयोजित किया गया था, मंदारिन ओरिएंटल ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें आलिया के फैन्स को कार्यक्रम की एक झलक पेश की गई. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें आलिया दो अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं. रेड कार्पेट के लिए उन्होंने डायमंड डिटेलिंग वाली मैरून ड्रेस चुनी. वहीं इवेंट के लिए क्रीम, कढ़ाई वाली लेस वाली साड़ी पहनने से पहले उन्होंने मेहमानों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. वीडियो में दिखाया गया है कि उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर भाषण दिया, फैन्स यह जानने के लिए उत्सुक थे कि उन्होंने कार्यक्रम में क्या बोला है. 

 

गुरिंदर ने शेयर की हर्षदीप कौर की परफॉर्मेंस वीडियो 

गुरिंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर हर्षदीप के प्रदर्शन का एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, "@salaambombay चैरिटी @harshदीपकौरम्यूजिक #आलियाभट्ट के लिए अद्भुत शाम." वीडियो में हर्षदीप को अपने एक हिट गाने पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है. उन्होंने निर्देशक के वीडियो के नीचे कमेंट किया, “आपको देखकर बहुत अच्छा लगा!! मैं तुमसे प्यार करता हूँ और बहुत-बहुत धन्यवाद.” सलाम बॉम्बे ने भी एक टिप्पणी छोड़ी और उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. 

Tags : Alia Bhatt 

Read More:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सगाई, रिंग पहने तस्वीरें शेयर कीं

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories