हाईवे की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा से इस वजह से डरती थी आलिया भट्ट!

फिल्म हाइवे में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणदीप हुडा (Randeep Hooda) मुख्य भूमिका में नजर आए थे. वहीं अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने फिल्म हाईवे की शूटिंग के दौरान अपनी सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की. 

New Update
Randeep hooda

Randeep Hooda

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Randeep Hooda on Alia Bhatt: बॉलीवुड की हाइवे (Highway) साल 2014 की रोड ड्रामा फिल्म है, जो इम्तियाज अली द्वारा लिखित और निर्देशितऔर साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणदीप हुडा (Randeep Hooda) मुख्य भूमिका में नजर आए. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया. वहीं अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने फिल्म हाईवे की शूटिंग के दौरान अपनी सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की. 

इस वजह से रणदीप से डरती थी आलिया

दरअसल, रणदीप हुड्डा से हालिया इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या यह सच है कि उन्होंने इम्तियाज अली की साल 2014 की फिल्म हाईवे के सेट पर आलिया भट्ट से बात नहीं की, तो उन्होंने पॉजिटिव जवाब दिया. उन्होंने कहा कि एक्टर उनसे इतना डरते थे, कि वह उनके बराबर में भी नहीं बैठती थीं. उन्होंने कहा, ''जब हमने हाईवे की शूटिंग की तो मैंने 20-25 दिनों तक आलिया से बात नहीं की. वह जुहू की वह लड़की थी जिसने दुनिया का बहुत कुछ नहीं देखा था उनके पास ज्यादा एक्सपोज़र नहीं था इसलिए, मेरे करेक्टर के प्रति उनके डर को बरकरार रखने के लिए वह मुझसे डरती थी. मैंने यह सुनिश्चित कर लिया. मैंने उससे कभी बात नहीं की. वह मेरे पास भी बैठने नहीं आती थी. यही वह प्रभाव है जो हम फिल्म में चाहते थे''.

22 मार्च 2024 को रिलीज होगी स्वातंत्र्य वीर सावरकर 

रणदीप जल्द ही स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नज़र आएंगे , जिसमें वे विनायक दामोदर सावरकर की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. उनके द्वारा निर्देशित इस जीवनी पर आधारित फ़िल्म में अंकिता लोखंडे, अमित सियाल, राजेश खेरा, लोकेश मित्तल और ब्रजेश झा भी हैं. पहले इस फ़िल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर करने वाले थे, लेकिन रचनात्मक मतभेदों के कारण उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी. यह फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है.

Read More:

तृषा ने फिल्म विश्वंभरा को लेकर चिरंजीवी और एमएम कीरावनी से की मुलाकात

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की हॉरर-कॉमेडी 'कपकपी' का मोशन पोस्टर आउट

Elvish Yadav को नहीं मिली जमानत, इस वजह से टली सुनवाई

'नायक' के सीक्वल को लेकर फिल्म निर्माता दीपक मुकुट ने दिया रिएक्शन

Latest Stories